नोएडा: दलित महिला से ‘गैंगरेप’ के मामले में मुख्य आरोपी अरेस्ट, परिजन ने की फांसी की मांग

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

गौतमबुद्ध नगर के थाना जेवर क्षेत्र में 55 वर्षीय दलित महिला से कथित तौर पर गैंगरेप और दरिंदगी के मामले के मुख्य आरोपी को बुधवार दोपहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुख्य आरोपी इनामी बदमाश है. जिसके ऊपर 25,000 रुपये का इनाम था.

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि मुख्य आरोपी महेंद्र को बुधवार दोपहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है. साथ ही कहा इस मामले में पुलिस तीन दिन के अंदर ही अदालत में आरोप-पत्र दाखिल करेगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत से करवाने के लिए अपील की जाएगी.

डीसीपी ने बताया कि अनुसूचित जाति/जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत जिला प्रशासन ने पीड़ित को ढाई लाख रुपये की शुरुआती आर्थिक मदद दी है. उन्होंने बताया कि महिला का ऑपरेशन सफल हो गया है और उनकी हालत में सुधार है.

डीसीपी ने महिला से अस्पताल में जाकर की मुलाकात

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डीसीपी वृंदा शुक्ला के मुताबिक, बुधवार को उन्होंने जिला अस्पताल में जाकर महिला से बातचीत की और उन्हें बताया कि फॉरेंसिक टीम की मदद से घटना में कितने लोग शामिल थे, इसकी जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जांच टीम ने घटना से जुड़े साक्ष्य समेत खून के नमूने, महिला के कपड़े, चप्पल और घास को गाजियाबाद के निवाड़ी स्थित फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है.

इस बीच, महिला के परिवार वालों ने आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की है. गौरतलब है कि थाना जेवर क्षेत्र में रहने वाली एक दलित महिला शनिवार को खेत में गई थीं. आरोप है कि उसी समय गांव के रहने वाले एक शख्स ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया. बदमाशों ने महिला के साथ कथित तौर पर दरिंदगी भी की थी, जिससे उनके अंदरूनी अंगों में काफी चोट आई है.

ADVERTISEMENT

फोटो कॉपी कराने गईं दो युवतियों को बंधक बना गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT