मुरादाबाद: परीक्षा देकर स्कूल से वापस लौट रही 9वीं की छात्रा पर हमला, अस्पताल में भर्ती

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में परीक्षा देकर स्कूल से वापस लौट रही 9वीं की छात्रा पर हमले की घटना सामने आई है. छात्रा को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हालांकि, अभी लड़की के सिर पर और गले में चोट आई है और वह अपने घर पर है. इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 324 और 506 में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और एक युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, पूरा मामला कांठ थाना क्षेत्र के गांव सिरसा ठाठ से जुड़ा है. यहां रहने वाली एक छात्रा कांठ के नजदीकी स्कूल में कक्षा 9वीं की छात्रा है. सोमवार को स्कूल से परीक्षा देकर लौटते समय 6 युवक 2 बाइक पर लड़की का पहले पीछा किए तो लड़की ने इग्नोर कर दिया, लेकिन फिर कुछ युवकों ने लड़की की साइकिल पर बाइक से टक्कर मार दी और हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद छात्र गंभीर रूप से घायल हो गई और हमलावर मौके से फरार हो गए.

क्या बोले एसएसपी हेमराज मीणा?

एसएसपी हेमराज मीणा ने कहा, “जानकारी मिली थी कि कांठ थाना क्षेत्र में एक छात्र के साथ कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की की और उसको मारने का भी प्रयास किया, उसको चोट लगी है. थाना कांठ में केस मुकदमा दर्ज किया गया है. छात्रा के परिजनों ने पहले आरोप लगाया था कि उनके परिवार से कोई झगड़ा चल रहा है. उनके द्वारा घटना कराई जा सकती है, लेकिन बाद में उनके द्वारा अज्ञात में तहरीर दी गई है. लड़की के द्वारा कुछ नहीं बताया गया. वह लड़कों को नहीं जानती, लड़कों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी और जिन लोगों का नाम प्रकाश में आया है, उनकी गिरफ्तारी के लिए भी टीम लगी है और एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT