आगरा में शादीशुदा दारोगा ने BAMS छात्रा के साथ महीनों तक किया गंदा काम? ऐसे खुला पूरा मामला

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां शादीशुदा ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर बीएएमएस छात्रा को गुमराह कर उसके साथ रेप करने का आरोप लगा है. बता दें कि मामला सामने आने पर दारोगा फरार हो गया है. आरोप है कि दारोगा ने छात्रा को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. पुलिस ने बताया कि आगरा में पोस्टेड ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने पिछले 6 महीने में युवती का शोषण किया. युवती के साथ मारपीट और गाली गलौज की गई. तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

बता दें कि छात्रा आगरा में बीएएमएस की पढ़ाई कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी दारोगा ने छात्रा को किराए पर फ्लैट दिलाया. किराए के फ्लैट में सब इंस्पेक्टर उसको अपनी पत्नी की तरह रखने लगा. छात्रा को एक दिन सब इंस्पेक्टर के शादीशुदा होने की सुचना मिल गई. इसके बाद छात्रा ने 29 जनवरी 2024 को थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया. आपको बताते चलें कि छात्रा एटा की रहने वाली है. 

 

 

छात्रा की कैसे हुई आरोपी से दोस्ती?

खबर के अनुसार, छात्रा आगरा में एक पीजी में रहती थी. छात्रा की मुलाकात 8 महीने पहले सब इंस्पेक्टर से हुई थी. आरोपी की ड्यूटी रामबाग चौराहे पर रहती थी. धीरे-धीरे आरोपी ने छात्रा से दोस्ती कर ली. आरोपी अलीगढ़ का रहने वाला है. बता दें कि आरोपी सब इंस्पेक्टर पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. सब इंस्पेक्टर किराए पर फ्लैट दिलाने के बाद अक्सर छात्रा से मिलने आने लगा. आरोप है कि इस बीच उसने छात्रा से कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए. छात्रा के मना करने पर वह उसे शादी का झांसा देने लगा. 

ऐसे हुए आरोपी के शादीशुदा होने का खुलासा

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर कुछ दिन पहले छुट्टी पर गया था. छात्रा ने जब ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को फोन किया, तो फोन पत्नी ने उठा लिया. इसके बाद दारोगा के शादीशुदा होने का खुलासा हो गया. खुलासे के बाद छात्रा के होश उड़ गए. छात्रा के सच जानने के बाद सब इंस्पेक्टर ने उसे चुप रहने की धमकी दी. मगर छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए सोमवार को थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज करा दिया. 

 

 

पुलिस ने ये बताया

सहायक पुलिस आयुक्त आदित्य ने बताया कि आगरा में पोस्टेड ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने पिछले 6 महीने में युवती का शोषण किया. युवती के साथ मारपीट और गाली गलौज की गई. तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.
 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT