कानपुर: ममेरी बहन का अश्लील वीडियो बनाकर उसके भाई को किया ब्लैकमेल, फिर हुआ ये सब

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

युवती का नहाते हुए का वीडियो बनाकर उसके भाई ब्लैकमेल करना युवक को भारी पड़ गया. भाई ने अश्लील वीडियो बनाने वाले युवक को मंदिर घुमाने के बहाने ले जाकर कुल्हाड़ी से काट दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी भाई और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक आरोपी के बुआ का लड़का है और वीडियो दिखाकर उससे शराब की मांग कर रहा था.

कानपुर के चौबेपुर इलाके में आज सुबह ताराचंद नामक युवक की लाश एक खेत में पड़ी मिली. पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि वह महारजपुर का रहने वाला था. एक दिन पहले उसे चौबेपुर के रहने वाले हर्षित के साथ देखा गया था. पुलिस ने जब हर्षित को पकड़कर पूछताछ की तो 4 घंटे में ही उसने हत्या की बात काबूल करते हुए अपने साथ शोभित को गिरफ्तार करा दिया.

हर्षित ने पुलिस को बताया की कुछ दिन पहले उसका जन्मदिन था. ताराचंद उसकी बुआ का लड़का था. इसलिए उसे भी जन्मदिन में बुलाया था. वह महाराजपुर में रहता था. जन्मदिन के दूसरे दिन ताराचंद ने बहन का नहाते हुए वीडियो बना लिया. इसके बाद उसने वीडियो डिलीट करने के एवज में दारू के पैसे मांगे. बहन का वीडियो देखकर हर्षित का खून खौल गया. उसने पहले दो सौ रुपये में कुल्हाड़ी खरीदी फिर उसे पहले दारू पिलाया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मंदिर घुमाने के बहाने ले गया और हत्या कर दी

मंगलवार को हनुमान मंदिर घुमाने के बहाने ले गया. अपने दोस्त शोभित के साथ मिलकर उसे नई खरीदी हुई कुल्हाड़ी से काटकर फेंक दिया. हर्षित को अपने किये पर कोई अफसोस नहीं है, क्योकि ताराचंद ने उसकी बहन का वीडियो बनाया था. एसपी तेज स्वरूप सिंह का कहना है कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कानपुर मेट्रो: भीमकाय टनल बोरिंग मशीन की 90 टन वजनी फ्रंट शील्ड शाफ्ट में यूं उतारी गई

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT