हरियाणा की युवती को मुजफ्फरनगर के कामिल ने कमल बन प्यार में फंसाकर घर बुलाया, फिर हुई हद पार

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

Muzaffarnagar
Muzaffarnagar, Muzaffarnagar News, Love Jihad, Love Jihad Case, UP News, Viral News, UP Viral News, UP Crime, News in hindi
social share
google news

UP News: हरियाणा के जींद में रहने वाली युवती ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जिस लड़के के साथ वह सोशल मीडिया पर बात कर रही है, दोस्ती कर रही है, वही उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा. लड़की ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले कमल से बात की. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया से ही गहरी दोस्ती में बदल गई. इसी बीच युवती को कमल ने मुजफ्फरनगर के अपने गांव में बुला लिया. 

युवती का आरोप है कि यहां उसे प्रेम जाल में फंसाया गया और उसका यौन शोषण करके अश्लील वीडियो और फोटो ले लिए गए. इसके बाद युवक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इस डर से युवती चुप रही और युवक उसका गांव में ही काफी समय तक यौन शोषण करता रहा. इसी दौरान युवती को युवक के बारे में एक ऐसी बात पता चली, जिसे जानने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

दरअसल युवती जिसे कमल यानी हिंदू समझ रही थी, वह असल में कामिल निकला, जो मुसलमान था. युवती का कहना है कि इसके बाद कामिल ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया और कह दिया कि जब वह इस्लाम अपना लेगी, तभी वह उसके साथ निकाह करेगा. युवती का कहना है कि इस दौरान उसे जबरन बुर्का पहनाया गया और गाय का मांस भी जबरन खिलवाया गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कामिल बन गया कमल और युवती को अपने जाल में फंसा लिया

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता हरियाणा के जींद की रहने वाली है. आरोपी कामिल मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित संधावली गांव का रहने वाला है. कामिल ने कमल बनकर युवती के साथ करीब 1.5 साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की थी और फर्जी प्रेम जाल में फंसाया था.

पीडि़ता का कहना है कि वह प्यार में फंसकर युवक के गांव पहुंच गई. उसे लगा कि वह कमल के गांव जा रही है, जो हिंदू है. मगर वहां युवक ने उसका जबरन यौन शोषण किया और अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए. इसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करके उसे अपने गांव में बुलाता रहा और उसका यौन शोषण करता रहा.

ADVERTISEMENT

2 बार गर्भपात भी करवा दिया

पीड़ित युवती का कहना है युवक उसका 2 बार गर्भपात भी करवा चुका है. इस दौरान युवक ने उसपर इस्लाम अपनाने का दवाब भी बनाया. जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारा-पीटी भी की गई. युवती का आरोप है कि सिर्फ युवक ने ही नहीं बल्कि उसके परिजनों ने भी उसका यौन शोषण किया. इस दौरान उसे जबरन नमाज पढ़ाई गई,  बुर्का पहनाया गया और गाय का मीट तक जबरन खिलाने की कोशिश की गई. 

किसी तरह भागकर एसएसपी दफ्तर पहुंची पीड़िता

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता किसी तरह से युवक के घर से फरार हो गई और हिंदू संगठनों की सहायता से सीधे एसएसपी दफ्तर पहुंच गई. यहां उसने पुलिस अधिकारियों के सामने अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस ने भी मामले को गंभीर मानते हुए फौरन जांच के आदेश दे दिए.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर (सीओ खतौली-मुज़फ्फरनगर) यतेंद्र नागर ने बताया, युवती हरियाणा की रहने वाली है. उसने आरोप लगाया है कि गांव सन्धावली में एक युवक ने अपनी धार्मिक पहचान छिपा उससे दोस्ती की और उसका यौन शोषण किया. मामले की जांच के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT