झांसी में डबल मर्डर, PUBG खेलते-खेलते बेटा खो बैठा था मानसिक संतुलन, मां-बाप को पीट-पीटकर मार डाला

अमित श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi News) में एक दिल दहला देने वाला मामला समाने आया है. यहां एक युवक ने अपने माता-पिता की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.बताया जा रहा है कि युवक ज्यादा पब्जी खेलने के चलते अपना मानसिक संतुलन खो चुका है. सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कातिल बेटा वहीं आराम से बैठा मिला. फिलहाल पुलिस आरोपी बेटे से पूछताछ कर रही है.

झांसी में डबर मर्डर

बता दें कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब दूध देने वाला घर पहुंचा था. उसने घर के अंदर झांककर देखा तो घर के मालिक और उनकी पत्नी खून से लथपथ हुए फर्श पर पड़े हुए थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया है. बेटे ने अपनी मां-बाप की हत्या की बात कबूल कर ली है. दरअसल, घटना झांसी शहर के नवाबाद थाना क्षेत्र की है. गुमनाबार इलाके में पेशे से सरकारी शिक्षक 60 साल के लक्ष्मी प्रसाद अपनी पत्नी 55 साल विमला और बेटे अंकित (28) के साथ रहते थे.

घटना का इस तरह हुआ खुलासा

शनिवार सुबह दूधवाला लक्ष्मी प्रसाद के घर दूध देने आया हुआ था. उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई नहीं निकला. जब दूधवाले ने घर के अंदर झांक कर देखा तो लक्ष्मी प्रसाद और उनकी पत्नी विमल खून से लथपथ फर्श पर पड़े हुए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. यहां पहुंचने के पहले लक्ष्मी प्रसाद की मौत हो चुकी थी. इलाज के दौरान विमला ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं, पुलिस ने बेटे अंकित को हिरासत में लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

PUBG खेलते-खेलते खो बैठा था मानसिक संतुलन

शुरुवाती जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी बेटा अंकित मानसिक रूप से अस्वस्थ्य है. वह PUBG गेम खेला करता था. गेम की लत के कारण उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद से उसकी हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो गई थी.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT