हापुड़: गर्भवती युवती को मां और भाई ने जंगल में ले जाकर जिंदा जलाया! दिल दहला देगी वजह

देवेंद्र शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती को उसकी मां और उसके भाई ने ही कथित तौर पर जिंदा जला डाला. आरोप है कि मां और भाई, युवती को जंगल ले गए. वहां दोनों ने उसपर पेट्रोल डाला और जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की. दरअसल युवती गर्भवती थी, जिसके बाद उसके भाई और उसकी मां ने उसे जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की. मिली जानकारी के मुताबिक, युवती करीब 70 प्रतिशत तक जल गई है. उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. 

मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए युवती की मां और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि ये पूरा मामला हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र  के नवादा खुर्द गांव से सामने आया है. 

अपनी ही बेटी को मां ने जिंदा जलाया

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे. परिजनों को मामले की जानकारी मिली तो वह भड़क गए. परिजनों ने युवती की जांच करवाई तो वह गर्भवती निकली. इस बात से पीड़िता की मां और भाई इतने नाराज हुए कि उन्होंने युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता का भाई और उसकी मां, उसे जंगल ले गए. वहां उसपर पेट्रोल डाला और आग लगा दी. बता दें कि मामले की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचक युवती को अस्पताल भिजवाया और आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया.  फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता की हालत गंभीर है. 

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर (अपर पुलिस अधीक्षक हापुड़) राजकुमार अग्रवाल ने बताया, “एक युवती को उसके परिजनों द्वारा जला दिया गया है. युवती को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पता चला है कि युवती की मां और उसके भाई को उसके अवैध संबंधों के बारे में जानकारी मिली थी,  जिसके बाद उसके परिजनों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में पीड़िता की मां और उसके भाई को हिरासत में ले लिया गया है. केस दर्ज किया जा चुका है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT