हैवानियत की हद! दिल्ली से बिहार जा रही युवती से देवरिया में गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोट

राम प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

देवरिया (Deoria) जिले के भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली की रहने वाली एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से बिहार जा रही युवती से हुई दरिंदगी के बाद उस अचेत अवस्था में मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया है.पीड़िता का इलाज महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. डॉक्टरों की टीम द्वारा उसके प्राइवेट पार्ट में का सर्जिकल कर उसे दो यूनिट ब्लड चढ़ाया गया है.

CMS डाक्टर एचके मिश्रा का कहना है की लड़की की हालत में पहले से सुधार हो रहा है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में काफी चोट थी, जिसके ऑपरेट किया गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती दिल्ली से बिहार अपने ब्वाय फ्रेंड के साथ जा रही थी लेकिन झगड़ा हो गया जिसके बाद यह भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर उतरकर दूसरी ट्रेन का इंतज़ार कर रही थी. जहां भाटपाररानी क्षेत्र के रहने वाले दो युवको द्वारा इसे झांसे में लेकर इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया. मेडिकल कालेज के अस्पताल के वार्ड में सुरक्षा की दृष्टि से अंदर महिला पुलिसकर्मी तैनात किया गया है. तो वही वार्ड के बाहर पुलिस का जबरदस्त पहरा है. कोतवाल और CO सिटी स्वयम मौके पर मौजूद हैं. किसी को भी युवती से मिलने नहीं दिया जा रहा है. पुलिस ने घटना में शामिल दो अभियुक्तों दीपक जायसवाल (ढाबा मालिक) और रोहित गोंड़ को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दो युवकों ने की लड़की से दरिंदगी

गौरतलब है कि 19-20फरवरी की रात दिल्ली से बिहार जा रही युवती भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई. जहां उसके साथ कस्बे के ही दो युवकों द्वारा गैंगरेप कर बेहोशी की हालत में छोड़ दिया गया. रेप के बाद युवती की हालत बिगड़ गई और अचेत अवस्था में स्टेशन पर मिली. सूचना पर स्टेशन मास्टर ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस मौके पर आई और उसे PHC ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज देवरिया भेज दियाबताया जा रहा है कि एम्बुलेन्स में मेडिकल कालेज ले जाने के दौरान पुलिस ने संदिग्धों की तस्वीर दिखाई तो युवती ने फौरन आरोपियों की पहचान कर ली. जिसके बाद से पुलिस ने बिना देरी किये घटना में शामिल दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि युवती मूलतः बिहार की बगहा जिले की रहने वाली है लेकिन पिछले कई सालों से वह दिल्ली में रह रही है. वह रविवार को अपने ब्वाय फ्रेंड के साथ दिल्ली से बिहार जा रही थी कि रास्ते में झगड़ा हुआ और वह भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई. वह गोरखपुर वापस जाने के लिए ट्रेन का इंतज़ार कर रही थी. जहां इसे दो युवक उसके साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए उसको बहला फुसलाकर ले गए. युवकों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT