‘लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए ट्रक से कुचल डाला’

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के अफजलगढ़ में नेशनल हाईवे-74 पर 18 सितंबर को मिली एक महिला की लाश के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला को उसके प्रेमी ने ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने उस ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है, जिससे कुचलकर महिला की हत्या की गई थी.

बता दें कि अफजलगढ़ में नेशनल हाईवे 74 पर एक महिला का क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला था. सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके पर ट्रक के टायरों के रगड़ने और घसीटने के निशान मिले थे. लाश की शिनाख्त कराने की काफी कोशिश की लेकिन उस समय लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. उसके बाद फोटो वायरल होने पर महिला की पहचान मनप्रीत कौर पत्नी सुखबीर सिंह निवासी उत्तराखंड बाजपुर के रूप में हुई थी. खराब संबंध होने के कारण 3 साल पहले महिला अपने पति से अलग हो गई थी. उसकी एक साल की बेटी भी है.

महिला काशीपुर में एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करती थी. इस दौरान उसका बिजनौर के अफजलगढ़ निवासी मनियावाला गांव के नफीस से प्रेम संबंध हो गया था. वह उसके साथ 3 साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी.

आरोपी प्रेमी नफीस ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि मनप्रीत कौर उस पर दबाव बना रही थी कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर सार्वजनिक रूप से उसके साथ रहे. किसी बात को लेकर दोनों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था और मनप्रीत रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दे रही थी. इसी से बचने के लिए 18 सितंबर को आरोपी प्रेमी उसे काशीपुर छोड़ने के बहाने ट्रक में बैठाकर लाया. फिर गांव जिगरी वाला के पास नेशनल हाईवे पर लाकर उसके सिर पर पहले रोड से हमला किया और बाद में ट्रक के नीचे कुचलकर हत्या कर दी, ताकि घटना को एक्सीडेंट का रूप दिया जा सके.

डॉ. धर्मवीर सिंह, पुलिस अधीक्षक, बिजनौर

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

UP चुनाव: बिजनौर में क्या इस बार बीएसपी देगी बीजेपी को टक्कर?

follow whatsapp

ADVERTISEMENT