भदोही : तांत्रिक ने भूत भगाने के लिए लड़की को बुलाया, एकांत में ले जाकर किया गंदा काम

महेश जायसवाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi News) से एक हैरना कर देने वाली घटना सामने आई है.यहां प्रेत बाधा और बीमारी दूर करने के नाम पर एक तांत्रिक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस बारे में लड़की ने जब अपने परिजनों को जानकारी दी, तो उनके होश उड़ गए. वहीं परिजनों की शिकायत पर 52 वर्षीय तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

तांत्रिक ने भूत भगाने के लिए लड़की को बुलाया

बता दें कि मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की की कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी. बीते गुरुवार को मोतीलाल मिर्जापुर के तरफ से आ रहा था. और पीड़िता के घर अचानक रूका और परिजनों से अपने को ओझा बताकर बातचीत करने लगा. तांत्रिक मोतीलाल ने युवती पर प्रेत बाधा बताकर उसे दूर करने के लिए युवती को अपने इलाके में बुलाया. जहां तांत्रिक मोतीलाल ने प्रेत बाधा दूर करने के लिए युवती को उसके पिता के साथ एक मंदिर के पास ले गया और एकांत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

एकांत में ले जाकर किया गंदा काम

दुष्कर्म के बाद तांत्रिक ने युवती को इस बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दीय बाद में इस बारे में युवती ने अपने परिजनों से पूरी घटना घटना की जानकारी साझा की. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी मोतीलाल को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मेडिकल व अन्य कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT