पति ने मांगी चाय तो पत्नी ने आंख में घोंप दिया चाकू! वारदात के बाद महिला ने किया ये काम

दुष्यंत त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Baghpat News: पति-पत्नी के बीच विवाद की कई खबरें आपने पढ़ी होगी. मगर यूपी से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को सन्न कर दिया है. दरअसल ये हैरान कर देने वाला मामला बागपत से सामने आया है. यहां एक पति को अपनी पत्नी से चाय मांगना काफी भारी पड़ गया. दरअसल जैसे ही पति ने अपनी पत्नी से चाय मांगी, तभी उसकी पत्नी ने गुस्से में आकर पति पर कैंची से हमला कर दिया. पत्नी ने अपने ही पति की आंख में कैंची घोंप दी. 

घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गई. घायल युवक को आनन-फानन में सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे मेरठ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया. फिलहाल युवक का इलाज मेरठ के अस्पताल में चल रहा है.

तीन साल पहले ही हुई थी शादी

दरअसल ये पूरा मामला बागपत के बड़ौत से सामने आया है. यहां रहने वाले अंकित की  शादी तीन साल पहले रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव निवासी एक युवती से हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन पिछलें करीब 2 सालों से दोनों के बीच विवाद होने लगा था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच मारपीट और कहासुनी होती रहती थी. इसी बीच युवक ने अपनी पत्नी से चाय मांगी. इस बात पर गुस्सा हुई पत्नी पहले तो अपने कमरे में चली गई. फिर वह थोड़ी देर बाद कमरे से बाहर निकली और कैंची से अपने पति पर हमला कर दिया. पत्नी ने कैंची अपने पति की आंख में घोंप दी. 

हमला कर पत्नी हो गई फरार

बता दें कि शोर सुनकर युवक की भाभी और बच्चे फौरन आ गए. इस दौरान आरोपी पत्नी मौके से फरार हो गई. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को भी दी. मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को लेकर सीएचसी पहुंची और उसे भर्ती करवाया. यहां डॉक्टरों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर कोतवाली पुलिस ने बताया, “पति व पत्नी के बीच अक्सर मारपीट होती रहती थी. तीन दिन पहले युवक की पत्नी ने युवक समेत उसके भाई व भाभी के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी. फिलहाल युवक की तहरीर पर जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपी महिला की गिरफ्तारी के लिए 2 टीमें लगाई गई हैं.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT