कुवैत से नसीम ने दिया 3 तलाक और वापस आकर कजिन से करवाया हलाला फिर पीड़िता को ये पता चला

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

Muzaffarnagar
Muzaffarnagar, Muzaffarnagar News, Muzaffarnagar Crime, UP News, UP Crime, Triple Talaq, Halala, Halala News
social share
google news

UP News: 15 साल पहले महिला की शादी मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News) के पावटी गांव निवासी नसीम के साथ हुई थी. दोनों के 3 बच्चे हुए. इसी बीच पति नसीम कुवेत चला गया. अब निकाह के 15 सालों बाद महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि उसके साथ 3 तलाक और फिर हलाला का गंदा खेल खेला गया. उसके पति ने उसके ही मामा के लड़के के साथ उसका हलाला करवाया. वह अपने 3 बच्चों के लिए सब कुछ सहती रही. 

पीड़िता का कहना है कि पति द्वारा 3 तलाक और फिर हलाला तक करवाने के बाद उसे ससुराल से निकाल दिया गया. अब पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी है और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

1 साल पहले कुवेत से फोन कर दिया था 3 तलाक

बीते बुधवार एक महिला अचानक एसएसपी दफ्तर में पहुंची. महिला सीधे पुलिस अधिकारियों से मिलने गई. यहां आकर उसने पुलिस अधिकारियों को जो बताया, उसे सुन सभी हैरान रह गए. पीड़िता ने बताया कि उसका पति कुवेत में नौकरी करता है. 1 साल पहले ही उसने फोन करके 3 तलाक दे दिया.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला का कहना है कि तीन तलाक मिलने के बाद वह अपने मायके आ गई. इसके कुछ समय बाद उसका पति विदेश से वापस आ गया. फिर परिवारों की बैठक हुई. इसमें पति और ससुराल वालों ने हलाला के लिए उसपर दवाब बनाया. उसे भी लगा कि उसके तीन बच्चे हैं. बच्चों के लिए वह हलाला के लिए भी तैयार हो गई.

मामा के लड़के से करवा दिया हलाला

पीड़िता का कहना है कि पति और ससुराल वालों ने मामा के लड़के शाहरूख के साथ उसका हलाला करवा दिया. वह भी बच्चों के लिए हलाला के लिए तैयार हो गई. मगर हलाला के बाद भी पति और ससुराल वालों ने उसे ससुराल में जगह नहीं दी. पति ने साफ कहा कि वह उसे नहीं रखेगा. उसने दूसरी शादी कर ली है. वह दूसरी पत्नी को ही अपने साथ रखेगा.

ADVERTISEMENT

पीड़िता का पूरा दर्द जानिए

पीडि़ता ने बताया, मेरे पति विदेश में गए हुए थे. हमारी शादी के 15 साल हो गए हैं. शादी के बाद से ही वसीम विदेश चला गया था. पति ने फोन पर ही मुझे 3 तलाक दे दिया. तलाक देने के बाद पति विदेश से वापस घर आ गया. यहां आने के बाद वह कहने लगा कि जब हलाला हो जाएगा, फिर वह मुझे वापस रख लेगा. पति और ससुरावालों ने जबरन मामा के लड़के के साथ हलाला करवा दिया. 

पीड़िता ने आगे बताया, अपने बच्चों और पति के लिए हलाला भी करवा लिया. मगर फिर भी पति नहीं बदला. फिर पति कहने लगा कि उसे मुझसे कोई मतलब नहीं. उसने कहा कि उसने दूसरी शादी कर ली है और अब वह उसे ही अपने साथ रखेगा. बता दें कि इस पूरे मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
मामले को फौरन संज्ञान में लिया गया

ADVERTISEMENT

इस पूरे मामले पर सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि आरोपी पति विदेश में रह रहा था. उसने फोन पर 3 तलाक दिया है. आरोप है कि उसने अपनी पत्नी का अपने ही रिश्तेदारों से हलाला करवाया है. इसके बाद उसने दूसरी शादी भी कर ली है. कार्रवाई की जाएगी.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT