2020 में जिस अंकित से की दोस्ती वो निकला तालिब, फिर शुरू हुआ गंदा खेल, जानें लड़की की दास्तां

अरविंद ओझा

ADVERTISEMENT

सांकेतिक फोटो
Ghaziabad
social share
google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवती ने पुलिस के सामने अपनी आपबीती सुनाई. युवती की बात सुन पुलिस भी सन्न रह गई. दरअसल युवती के साथ धोखा हुआ था और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए गए थे. उसे साथ गंदा खेल भी खेला जा रहा था. 

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए गए और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए गए थे. उसका साथ ये सब गाजियाबाद के एक होटल में हुआ. युवती का आरोप है कि युवक ने अंकित बनकर उससे दोस्ती की थी. मगर युवक की सच्चाई कुछ ओर ही थी.

अंकित की सच्चाई तालिब हसन के तौर पर सामने आई

गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में जाकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी, पीड़िता ने पुलिस को बताया, साल 2020 फरवरी में उसकी मुलाकात अंकित नाम के लड़के से हुई. उसने अपना नाम अंकित ही बताया. वह नोएडा में सेल्समैन के तौर पर नौकरी करता था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता के मुताबिक, दोस्ती होने के 4 या 5 महीने बाद ही अंकित ने उसे एक होटल में मिलने बुलाया. यहां युवक ने जबरन शारीरिक संबंध स्थापित किए और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाई. पीड़िता का कहना है कि तभी से आरोपी युवक उसे परेशान कर रहा है. 

पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया है कि अब उसे पता चला है कि आरोपी युवक का नाम अंकित नहीं बल्कि उसका नाम तालिब हसन है. तालिब हसन मुरादाबाद का रहने वाला है और अभी वह गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में किराए पर रह रहा है. पीड़िता का कहना है कि तालिब हसन ने अपना नाम अंकित बनकर उससे दोस्ती की और उससे अपनी असल पहचान छिपाई.

ADVERTISEMENT

लड़की को कर रहा है ब्लैकमेल

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी युवक पिछले काफी समय से उसे ब्लैकमेल कर रहा है. उसके पास अश्लील फोटो और वीडियो हैं. वह उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है और उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है.

पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

पीड़िता की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तालिब हसन को हिरासत में भी ले लिया है. फिलहाल पुलिस द्वारा कार्रवाई जारी है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT