10वीं की छात्रा को गला दबाकर मारा? आरोपी की टी-शर्ट पर लिखा था आई लव यू

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के किर्रा गांव में गुरुवार, 30 सितंबर को ट्यूशन पढ़ कर लौट रही एक 10वीं की छात्रा की एक युवक ने कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी ने इसके बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया. हत्या की सूचना मिलने पर एसएसपी ने पुलिस बल के साथ मौके का निरीक्षण किया. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, ट्यूशन पढ़ कर लौट रही छात्रा का पीछा करते हुए युवक सबसे पहले उसके पास आया था और उसने छात्रा से कुछ बात की. इसके बाद आरोपी उसे पकड़कर झाड़ियों में ले गया. यहां पर वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया था. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी थी.

एसएसपी ने बताया कि संदिग्ध आरोपी को कैसे पकड़ा गया

“इस घटना के संबंध में तत्काल जो मौके की जानकारी मिली थी, उसमें लाल रंग की टी-शर्ट और काले रंग की पेंट/लोअर पहने हुए एक लड़के को भागते हुए गांव वालों ने देखा था. इस सूचना पर हम लोग कॉम्बिंग करते हुए आगे बढ़ते रहे. वहां से लगभग 4 किलोमीटर की दूरी पर एक दूसरे गांव में महिला ने बताया कि उसने एक ऐसे लड़के को भागते हुए देखा है. आगे अगरइ गांव पड़ता है, वहां पहुंचने पर भी एक महिला ने जानकारी दी कि उसने भी इस तरह के हुलिए वाले लड़के को भागते हुए देखा था. बाद में खुर्जा नगर रोड पर एक व्यक्ति जो लाल रंग की टी-शर्ट और काले रंग की पेंट पहने हुआ था वो पुलिस वैन को देखकर खेतों की तरफ भागा. इसके बाद जनता के सहयोग से मीडिया की उपस्थित में उस व्यक्ति को पकड़ा गया. लड़के ने अपनी लाल रंग की टी-शर्ट को खेत में छिपा दिया था. प्रथम दृष्टया उसे संदिग्ध मानते हुए पुलिस लाइन भेज दिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. लेकिन अभी भी किसी अन्य संभावना के मद्देनजर क्षेत्र में कॉम्बिंग का काम चल रहा है.”

संतोष सिंह, एसएसपी

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपी की टी-शर्ट पर आई लव यू आदि लिखा हुआ था और पूछताछ जारी है.

ट्यूशन पढ़कर लौटी भतीजी पर चाचा ने तमंचे से चलाई गोली, गले में लगी

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT