शाहजहांपुर: शिक्षिका से बलात्कार और अपहरण के आरोप में विद्यालय प्रबंधक के पति पर केस दर्ज

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

शाहजहांपुर जिले में एक विद्यालय की प्रबंधक के पति के खिलाफ शिक्षिका से बलात्कार और उसका अपहरण करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

अहम बिंदु

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि तिलहर क्षेत्र में एक विद्यालय की प्रबंधक सुनीता के पति वीरेश शर्मा अपने ही विद्यालय में पढ़ाने वाली 22 वर्षीय शिक्षिका को किसी काम से शाहजहांपुर ले गया और वहां एक होटल में शिक्षिका से दुष्कर्म किया तथा इस घटना का वीडियो बना लिया. उसने महिला को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वह वीडियो प्रसारित कर देगा. उसने महिला को जान से मारने की भी धमकी दी.

उन्होंने बताया कि शिक्षिका ने आरोप लगाया है कि शर्मा ने वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर कई बार उसका यौन शोषण किया.

बाजपेई ने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पीड़िता ने दो दिन पहले अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और जब वे शिकायत करने गए तो आरोपी ने उन्हें धमका कर वापस भेज दिया. इसके बाद बुधवार देर रात मुकदमा दर्ज कराया गया, लेकिन आरोप है कि इसका पता लगाने पर आरोपी ने पीड़िता का उसके घर से अपहरण करवा लिया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी वीरेश शर्मा के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 366 (अपहरण) और 506 (जान से मारने की धमकी देने) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता की भी तलाश की जा रही है.

सांकेतिक तस्वीर.
शाहजहांपुर: युवक की पिटाई कर उसे पेशाब पिलाने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in