शाहजहांपुर: गैंगरेप कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में 5 लोगों पर केस दर्ज

शाहजहांपुर: गैंगरेप कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में 5 लोगों पर केस दर्ज
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पांच लोगों के खिलाफ एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म कर वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार के मुताबिक, मदनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 22 अप्रैल को जब वह अपने घर के बाहर थी, तभी उसी के गांव के रहने वाले रवि सिंह, अरुण कुमार सिंह, मोनू सिंह, जागेस सिंह और प्रधान नामक पांच व्यक्ति आए तथा उसे झाड़ियों में खींचकर ले गए. इसके बाद उन्होंने महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया.
अहम बिंदु

कुमार के अनुसार, एक आरोपी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे एक सप्ताह बाद सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया. उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने शनिवार रात थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार के मुताबिक, आरोपियों में से तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

सांकेतिक तस्वीर
शाहजहांपुर: थाने पहुंच शराब माफियाओं ने किया सरेंडर, तख्ती पर CM योगी के लिए ये लिखा

संबंधित खबरें

No stories found.