गोरखपुर: महिला की हुई थी गला रेत कर हत्या! बेल पर आए आरोपी ने लिया इस बात का बदला, जानिए

गोरखपुर: महिला की हुई थी गला रेत कर हत्या! बेल पर आए आरोपी ने लिया इस बात का बदला, जानिए
फोटो: गजेंद्र त्रिपाठी

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में हुए सनसनीखेज हत्‍याकांड का पुलिस ने पांच दिन में ही खुलासा कर दिया है, लेकिन इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. बता दें कि बीते 15 नवंबर को खेत में बकरी चरा रही महिला की हत्या कर दी गई थी. महिला की हत्या चाकू से गला रेतकर की गई थी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने पूछताछ करने के बाद हेमधापुर के रहने वाले आरोपी राकेश सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू, बाइक और मोबाइल भी बरामद किया था.

आरोपी ने म़तक की बेटी से की थी छेड़छाड़

दरअसल आरोपी युवक ने कुछ साल पहले मृतक महिला की बेटी से छेड़छाड़ की थी. इस दौरान आरोपी ने बेटी पर चाकू से हमला भी किया था. इस मामले में पुलिस ने छेड़छाड़ और हत्या के तहत केस दर्ज करके आरोपी को जेल भेज दिया था. मिली जानकारी के अनुसार एक साल पहले आरोपी जमानत पर बाहर आया था. दूसरी तरफ महिला की बेटी की शादी हो गई थी, जिससे आरोपी नाराज था. बताया जा रहा है कि युवक ने इसी का बदला लेते हुए महिला की हत्या कर दी.

इस मामले में पुलिस ने 5 दिनों के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

इस पूरे मामले पर एसपी (नार्थ) मनोज कुमार अवस्‍थी का कहना है कि,  पिपराइच थानाक्षेत्र के हेमधापुर गांव में खेत गई महिला की 15 नवंबर को गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जांच में सामने आया था कि गांव का ही राकेश सिंह वहां आया और उसने चाकू से गला काटकर महिला की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी युवक फरार हो गया था. हमने मामले की फौरन जांच शुरू कर दी थी. उन्होंने आगे कहा कि, पुलिस द्वारा मामले का खुलासा कर दिया गया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

गोरखपुर: महिला की हुई थी गला रेत कर हत्या! बेल पर आए आरोपी ने लिया इस बात का बदला, जानिए
बड़े बेटे ने धोखे से हड़पे पैसे? गोरखपुर में मां ने छोटे बेटे संग मौत को लगा लिया गले

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in