नोएडा: नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से रेप? 'पीड़िता न्याय के लिए लगा रही पुलिस के चक्कर'

नोएडा: नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से रेप? 'पीड़िता न्याय के लिए लगा रही पुलिस के चक्कर'
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: मेल टुडे

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, जॉब ढूंढने आई दिल्ली की एक युवती को दो युवकों ने नोएडा के थाना-142 क्षेत्र में नौकरी लगवाने के बहाने उसके साथ कथित तौर पर रेप किया. आरोप है कि किसी को भी इस बारे में बताने पर दोनों युवकों ने युवती को जान से मारने और वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी. घटना के बाद से पीड़िता लगातार पुलिस थाने के चक्कर काट रही है, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

पीड़िता ने बताया, "मैं जिस नौकरी की तलाश में आई थी वह तो मुझे मिली नहीं. 2 युवकों ने मुझे नौकरी का झांसा दिया साथ ही कहा कि हमारी बिल्डिंग में आप कमरा ले लेना और हम आपकी यही नौकरी लगवा देंगे."

पीड़िता ने बताया, "2 युवक नौकरी लगवाने के बहाने मुझे ले गए और मेरे साथ रेप किया. इसके बाद एक बार फिर मुझे होटल में बुलाया और फिर मेरे साथ रेप किया. मैंने इन्हें यह सब करने से मना किया तो इन्होंने कहा अगर किसी के सामने मुंह भी खोला तो, हम तुम्हारी वीडियो वायरल कर देंगे."

बकौल पीड़िता, "डर की वजह से मैं चुप रही लेकिन अब मैं पुलिस कमिश्नरेट ऑफिस आई हूं, जहां डीसीपी महिला वृंदा शुक्ला से शिकायत की है. उनका कहना है कि दी गई शिकायत के आधार पर पहले हम जांच करेंगे उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."

सांकेतिक तस्वीर.
ग्रेटर नोएडा: धर्मिक कार्यक्रम में BJP सांसद के सामने हुआ धमाका तो उड़ गए होश, जानें मामला

संबंधित खबरें

No stories found.