किसी और मिस्त्री से काम कराने को लेकर चिढ़े दूसरे मिस्त्री ने लगाई थी मर्सिडीज में आग

किसी और मिस्त्री से काम कराने को लेकर चिढ़े दूसरे मिस्त्री ने लगाई थी मर्सिडीज में आग
फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida News) के सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर गांव में एक बाइक पर सवार होकर आए युवक ने सड़क किनारे खड़ी लग्जरी कार मर्सिडीज पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस को मिली तहरीर और सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस के आलाधिकरियो ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बिसरख कोतवाली क्षेत्र के रोजा जलालपुर गांव का रणवीर ने सदरपुर के आयुष चौहान के यहां टाइल्स लगाई थी. इस काम का आयुष पर रणवीर का दो लाख 68 हजार रुपये बकाया था. कई बार पैसा मांगने पर जब मालिक ने पैसा नहीं दिया तो बीते सोमवार दोपहर एक बजे के करीब रणवीर ने आयुष की मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

हालांकि, तेज हवा के कारण आग की लपटें पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में नहीं ले सकीं. जिसके बाद मिली शिकायत के बाद थाना-39 पुलिस ने रणवीर को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है.

इस बारे में हमने मर्सिडीज मालिक अभिषेक चौहान से बात की तो उनका कहना है कि रणवीर का हमारे ऊपर कोई बकाया नहीं था, बात सिर्फ इतनी थी के लॉकडाउन के बाद हमने इसे कई बार कॉल किया, लेकिन जब यह नहीं आया तो हमने घर का काम कराना दूसरे मिस्त्री से स्टार्ट कर दिया. यह तीन-चार महीने बाद आया तो यह देख कर चल गया और कई बार उस मिस्त्री को भी इसने धमकाया. रणवीर हमारे यहां पिछले 8-10 सालों से लगातार काम कर रहा है. हमारे भाई की शादी थी, इसलिए हमें जल्दी थी जिसके चलते हमने दूसरे मिस्त्री को पकड़ा और काम करना शुरू कर दिया.

उन्होंने आगे बताया कि हमने कभी किसी मजदूर का या किसी कर्मचारी का बकाया नहीं रखा. हमेशा साथ के साथ पेमेंट किया है लेकिन इसको काम ना मिलने की वजह से गिर गया और इसमें यह घटना की.

साथ ही अभिषेक चौहान ने बताया वह तो घर के बाहर सीसीटीवी लगे थे जिसके जरिए हमें पता चल गया कि मर्सिडीज में आग रणवीर ने लगाई थी. अगर सीसीटीवी ना होते तो हमारा शक कभी भी रणवीर के ऊपर न जाकर किसी गांव वाले के ऊपर जाता और हम पता ही लगाते रहते.

वहीं हम आपको बता दें कि नोएडा के थाना-39 पुलिस ने सीसीटीवी और पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर रणवीर को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ 435 धारा के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है.

किसी और मिस्त्री से काम कराने को लेकर चिढ़े दूसरे मिस्त्री ने लगाई थी मर्सिडीज में आग
बदला लेने की नीयत से मर्सेडीज में पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग? नोएडा से सामने आया अजब मामला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in