मेरठ में मदरसे के मुफ्ती पर बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

मेरठ में मदरसे के मुफ्ती पर बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप, मुकदमा दर्ज
फोटो : यूपी तक

मेरठ के मवाना कस्बे के इकराम नगर फरीद कॉलोनी स्थित मदरसा दवातुल इस्लाम के मुफ्ती पर मदरसे मे पढ़ने वाले बच्चे से कुकर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि मदरसे का मुफ्ती पढ़ाई के नाम पर रह रहे बच्चे के साथ दरिंदगी करता था.

अहम बिंदु

ईद पर घर गए 11 वर्षीय बच्चे ने अपने परिजनों को 7 माह की पीड़ा बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. शनिवार को थाने पहुंचे पीड़ित पिता ने मुफ्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. उधर कई और बच्चों से दरिंदगी की बात सामने आई है, लेकिन अभी वह घर से नहीं लौटे हैं.

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी फरार है. दरअसल मेरठ के मवाना के इकराम नगर फरीद कॉलोनी में मदरसा दवातुल इस्लाम का संचलक सटला निवासी मुफ्ती अब्दुल कलाम पुत्र शरीफ है. वह बच्चों को मजहबी तालीम देता है. आसपास और अन्य कई जनपदों के बच्चे भी यहां रहकर तालीम ले रहे हैं. जिसमें दिल्ली का रहने वाला एक 11 वर्षीय बच्चा भी 7 माहीने से पढ़ाई करने आया था.

ईद के मौके पर वह घर पर गया जहां उसने अपने परिजनों को मुफ्ती की करतूत बताई. त्यौहार के बाद शनिवार दोपहर को बच्चे के परिजन उसको मदरसे लेकर पहुंचे. वहां मुफ्ती ने आरोपों को गलत बताया.

आखिरकार देर शाम मामला थाने पहुंचा, जहां पीड़ित बच्चे को मेडिकल के लिए भेजा गया. मामले में मुफ्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह का कहना है कि 7 तारीख को थाना मवाना सहारनपुर निवासी जावेद के द्वारा एक तहरीर दी गई थी. जिसमें उनके 11 वर्ष के पुत्र के साथ मवाना के इकराम नगर स्थित मदरसे के मुफ्ती अब्दुल कलाम निवासी सटला  द्वारा लगभग 7 महीने तक कुकर्म का आरोप है. यह बात उनको उनके पुत्र ने ईद पर जाकर बताई थी. पीड़ित की तहरीर के आधार पर थाना मवाना में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पीड़ित का बयान और मेडिकल कराया गया है. अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी.

मेरठ में मदरसे के मुफ्ती पर बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप, मुकदमा दर्ज
प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने जवान बेटी को दे दी ये दर्दनाक सजा

संबंधित खबरें

No stories found.