लव-सेक्स और धोखा: सरकारी नौकरी लगते ही युवक ने लड़की को छोड़ा, युवती ने लगाया रेप का आरोप

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: इंडिया टुडे

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक युवती लव, सेक्स और धोखे में ठगी गई है. पहले आरोपी युवक ने युवती को 2 साल तक शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया. आरोप है कि उसके बाद जब युवक की सरकारी नौकरी लग गई तो उसने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया.

ये भी आरोप है कि युवती के अश्लील फोटो और वीडियो दिखाकर युवक के भाई ने भी युवती से रेप किया. पीड़िता महीनों से आरोपी पर कार्रवाई के लिए थाने के चक्कर काट रही है.

दरअसल, बीए फाइनल की छात्रा को 2 साल पहले मिंकल नाम के युवक ने शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया. वह 2 साल तक शादी के नाम पर युवती से रेप करता रहा. मिंकल की जब रेलवे में सरकारी नौकरी लग गई तो उसने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया.

युवती जब शादी के लिए युवक घर के चक्कर काटने लगी तो आरोपी के भाई ने युवती के अश्लील फोटो और वीडियो दिखाकर उससे रेप किया. अब 2 महीने से छात्रा थानों के चक्कर काट रही है, लेकिन कंकरखेड़ा पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

बुधवार को पीड़िता छात्रा एसएसपी दफ्तर पहुंची और अधिकारियों को मामले से अवगत कराया, जिसके बाद मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.

इस मामले में सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि युवती ने प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें युवक और उसके भाई के ऊपर रेप और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है. वर्तमान में आरोपी रेलवे में कार्यरत है. प्रार्थना पत्र की जांच करके अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

सांकेतिक तस्वीर
अलीगढ़: महिला ने पति पर पोर्न फिल्म दिखाकर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का लगाया आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in