अमरोहा: बुलेट बेचने के बाद पैसे लेने खरीदार के पास गया युवक, बंधक बनाकर पीटा, हालत गंभीर

अमरोहा: बुलेट बेचने के बाद पैसे लेने खरीदार के पास गया युवक, बंधक बनाकर पीटा, हालत गंभीर
फोटो- बीएस आर्य

Amroha News:  उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को बेची गई बुलेट के रुपये मांगना इतना भारी पड़ गया कि अब वह गंभीर हालत में अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. ये हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा से सामने आया है.

अहम बिंदु

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक ने कुछ दिनों पहले अपने जान पहचान वाले युवक को अपनी बुलेट बाइक बेची थी. खरीदार ने उस समय बुलेट के रुपये नहीं दिए थे. अब पीड़ित युवक ने जब खरीददार से रुपये मांगे तो उसने अपने साथियों के साथ पीड़ित युवक को बंधक बना दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. फिलहाल घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

रकम मांगने पर हुआ विवाद

दरअसल यह पूरा मामला अमरोहा जिले के भीकनपुर गांव से सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक ने अपने साथी को अपनी बुलेट बाइक बेच दी थी. आरोपी पर रकम उधार थी. आरोप है कि जब पीड़ित युवक ने अपनी रकम मांगी तो आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले तो उसे बंधक बनाया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

अहम बिंदु

इस मामले में पीड़ित युवक के परिवार ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने पीड़ित की पत्नी की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की तरफ से बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है.

इस घटना पर पीड़ित की पत्नी ने कहा है कि, मेरे पति सुबह घर से कहकर निकले थे कि आज रुपये ले लेंगे लेकिन कुछ देर बाद हमें खबर मिलती है कि वहां कुछ गड़बड़ हुई है.मैं जेसे ही वहां पहुंची तो अंधेरे कमरे में एक युवक चाकू और हथौड़ा लेकर खड़ा था और मेरे पति को मार रहा था. वहां और भी आरोपी थी. उन्होंने मुझसे कहा कि इसे यहां से उठाकर ले जाओं वरना तेरा भी यहीं हाल करेंगे.

“बीती रात एक तहरीर प्राप्त हुई है. पीड़ित की पत्नी ने बताया है कि पैसे के लेनदेन को लेकर उनके पति को मारा पीटा है. घायल युवक का इलाज चल रहा है. शिकायत और घायल युवक का मेडिकल के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है."

इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया

अमरोहा: बुलेट बेचने के बाद पैसे लेने खरीदार के पास गया युवक, बंधक बनाकर पीटा, हालत गंभीर
अमरोहा: आजम भाई पर जुल्म का जिम्मेदार सबसे ज्यादा सपा है- बसपा नेता इमरान मसूद

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in