महाराजगंज: प्रेमी ने लड़की के पति के लिए रची साजिश! प्रेमिका का भाई बन पहुंचा पुलिस के पास

up news | up news today
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: राजवंत रावत, इंडिया टुडे

Maharajganj News : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एसपी कार्यालय पर जनसुनवाई के दौरान एक अजब वाकया देखने को मिला. एक लड़की का प्रेमी उसका भाई बनकर एसपी के पास पहुंच गया. उसने एसपी (SP) से शिकायत करते हुए बताया कि लड़की (जिसका वो भाई बनकर गया था) का पति उसकी पिटाई करता है. पुलिस को उसकी बातों से शक हुआ. जब जांच की गई तो युवक विवाहिता का पूर्व प्रेमी निकला, जो उसके भाई के रूप में बहन की तरफ से शिकायत करने के नाम पर पुलिस तक पहुंचा था.

अहम बिंदु

UP News Hindi : आपको बता दें कि महराजगंज जिले में फरेंदा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी दो महीने पहले पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. लेकिन पत्नी के पूर्व प्रेमी को लेकर दंपति में विवाद शुरू हो गया. कहा जा रहा है कि प्रेमी से फोन पर बात करने से नाराज पति ने पत्नी की पिटाई कर दी. इस बात की जानकारी जब प्रेमी को हुई तब वह लड़की का भाई बनकर एसपी के पास शिकायत करने पहुंच गया. पुलिस को जब इसके भाई होने का शक हुआ तो जांच पड़ताल शुरू की गई. पता चला कि जनसुनवाई के दौरान पति द्वारा बहन की पिटाई की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुचा भाई नहीं बल्कि प्रेमी है और युवती की शादी भी कराने में इसी का हाथ है.

UP Samachar : आरोप लगाया जा रहा है अब जब इसकी बात नहीं बन रही है तो प्रेमिका का घर उजाड़ने की साजिश में जुट गया है. एसपी कौस्तुभ कुमार ने कथित प्रेमी को यह हिदायत देकर छोड़ा है कि वह विवाहिता के मामले में अब दखलन्दाजी नही करेगा.

फूट फूटकर रोने लगा पति, बोला- मैं बहुत बुरा फंस गया

यूपी न्यूज़ हिंदी : वहीं इस मामले में एसपी कौस्तुभ कुमार ने बताया कि जनसुनवाई के दौरान एक व्यक्ति यह शिकायत लेकर आया था कि पति द्वारा मेरी बहन की आए दिन पीटाई की जा रही है. जब उससे बात करके घटना के बारे में और जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो वह चीजों को अच्छे से बता नही पा रहा था. पहले बहन की पिटाई की बात कही, फिर बोला कि वो हमारी भांजी है. शक होने पर उसकी जांच कराई गई, तो वो विवाहिता का पूर्व जानने वाला निकला. अब विवाद का कारण वो खुद बन रहा है. हिदायत देकर उसे छोड़ दिया गया कि आगे से पति पत्नी के बीच मे वो नही आएगा.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in