हरदोई में लव जिहाद ! युवती का आरोप- नाम प्रिंस बताकर युवक दोस्त बना फिर किया दुष्कर्म

हरदोई में लव जिहाद ! युवती का आरोप- नाम प्रिंस बताकर युवक दोस्त बना फिर किया दुष्कर्म
तस्वीर: प्रशांत पाठक, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक दूसरे समुदाय के युवक ने अपना नाम गलत बताकर इंटरमीडिएट की छात्रा से दोस्ती की. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित छात्रा को जब आरोपी की हकीकत पता चली तो उसने उससे दूरी बना ली. तब आरोपी ने कॉलेज जाते समय छात्रा को रोककर ब्लैकमेल किया. जिसके बाद सहमी छात्रा ने अपने साथ हुई घटना परिजनों को बतायी.

छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज होने के बाद पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

महिला अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के लिए लायी गयी यह किशोरी पाली इलाके के एक गांव की रहने वाली है. 18 वर्षीय छात्रा के पिता ने दूसरे समुदाय के युवक के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता के पिता ने पुलिस से शिकायत की है कि पाली कस्बे के एक इंटर कॉलेज में उनकी बेटी इंटरमीडिएट की छात्रा है. कस्बे के रज्जाक नाम के युवक ने अपना नाम उनकी पुत्री को प्रिंस मिश्रा बताकर दोस्ती कर ली. इस दौरान युवक ने उसकी बेटी के साथ कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा.

अहम बिंदु

कुछ दिन बाद उसकी पुत्री को पता लगा कि युवक प्रिंस नहीं रज्जाक है, जो दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखता है. तो उनकी बेटी ने उससे दोस्ती ख़त्म कर ली और दूरी बना ली, लेकिन उसके बाद रज्जाक ने कॉलेज जा रही उनकी बेटी को रास्ते में रोककर ब्लैकमेल किया. जिससे परेशान होकर बेटी ने घर आकर पूरी बात बताई.

जिसके बाद आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है. पुलिस के मुताबिक परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

पाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने तहरीर दिया है कि उसकी पुत्री को जो बालिग है एक अन्य समुदाय के युवक ने अपना नाम पहचान छिपाकर दोस्ती की और उसके साथ दुष्कर्म किया है. इस पर अभियोग पंजीकृत किया गया है और पीड़िता का मेडिकल परिक्षण हेतु भेजा गया है. इसमें आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. उसकी गिरफ्तारी जल्द कर ली जायेगी.

दुर्गेश सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, हरदोई

हरदोई में लव जिहाद ! युवती का आरोप- नाम प्रिंस बताकर युवक दोस्त बना फिर किया दुष्कर्म
हरदोई: प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी ने खुद को गोली मारी, सामने आई बेवफाई से जुड़ी ये कहानी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in