लखीमपुर खीरी: चालान कटने से भड़के युवक ने बीच चौराहे पर बाइक में लगा दी आग, लगा लंबा जाम

लखीमपुर खीरी: चालान कटने से भड़के युवक ने बीच चौराहे पर बाइक में लगा दी आग, लगा लंबा जाम
फोटो कोलाज: अभिषेक वर्मा, यूपी तक

लखीमपुर खीरी में एक अजीब मामला सामने आया है. चालान कटने से नाराज बाइक सवार ने अपनी बाइक को ही सरेआम बीच चौराहे पर आग के हवाले कर दिया. बाइक धूं-धूं कर जलने लगी. इससे सड़क के दोनों तरफ करीब एक किमी लंबा जाम लग गया. बाइक में लगी आग पर किसी तरह काबू पाकर पुलिस ने उसे बीच सड़क से हटवाया और बाइक सवार को थाने ले गए.

अहम बिंदु

ये है पूरा मामला

लखीमपुर खीरी जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के राजापुर पुलिस चौकी के पास तैनात ट्रैफिक पुलिस जवान गाड़ियों का चालान कर रहे थे. इसी दौरान एक हीरो होंडा बाइक पर तीन युवक आते हुए दिखाई दिए. जिस पर ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने उस बाइक को रोकने की कोशिश की.बाइक सवार भूपेंद्र कुछ देर ट्रैफिक के जवानों से भीड़ गया. कुछ देर बाद बाइक सवार वापस लौटा तो उसने दिल्ली से आसाम रोड को जोड़ने वाले स्टेट हाईवे के राजापुर चौराहे पर अपनी हीरो होंडा बाइक में आग लगा दी. जिससे मौके पर हड़कंप मच गया.

लगा लंबा जाम

सड़क पर दोनों तरफ करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया. बीच सड़क पर बाइक को जलता देख मौके पर तैनात पुलिस के सिपाही और जवान पहुंच गए और जलती हुई बाइक पर पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया. मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान बाइक को आग लगाने वाले भूपेंद्र वर्मा को पकड़कर कोतवाली ले गए.

बाइक सवार ने बताई ये बात

बाइक को आग लगाने वाले भूपेंद्र वर्मा का कहना है कि हम बाइक पर तीन लोग जा रहे थे. यह हमारा फोटो बना रहे थे. हमने इनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने हमारी एक नहीं सुनी. तभी गुस्सा के कारण मैंने बाइक में आग लगा दी.

लखीमपुर खीरी: चालान कटने से भड़के युवक ने बीच चौराहे पर बाइक में लगा दी आग, लगा लंबा जाम
लखीमपुर खीरी: दरिंदगी की शिकार लड़की का शव जेसीबी की मदद से दफनाया, भाई ने सुनाया दर्द

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in