कानपुर: विकास दुबे एनकाउंटर में शामिल दरोगा ने की आत्महत्या, लव ट्रायंगल की बात आई सामने

कानपुर: विकास दुबे एनकाउंटर में शामिल दरोगा ने की आत्महत्या, लव ट्रायंगल की बात आई सामने
फोटो - रंजय सिंह

Kanpur News: कानपुर में विकास दुबे एनकाउंटर में शामिल रहे दरोगा अनूप सिंह ने आत्महत्या कर ली है. अनूप सिंह, विकास दुबे एनकाउंटर के समय पुलिस टीम में शामिल थे और वह गोली लगने से घायल भी हुए थे. अनूप सिंह ने 10 नवबंर को को जहर खा लिया था, जिसके बाद उन को गंभीर हालत में रीजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की लेकिन सोमवार को उनकी मौत हो गई.

अहम बिंदु

अनूप सिंह को 2 महीने पहले ही विधनु थाने से सस्पेंड किया गया था. दरोगा ने आत्महत्या क्यों की इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. आत्महत्या के पीछे लव ट्रायंगल की बात सामने आ रही है.

जानकारी के मुताबिक दरोगा का अपने थाने फजलगंज की महिला कांस्टेबल के साथ अफेयर चल रहा था. दरोगा उसके साथ शादी करने के सपने देख रहा था, इन्हीं सब के बीच दरोगा का ट्रांसफर बिधनू थाने में हो गया. ऐसी भी बात सामने आ रही है कि 10 नवंबर को दरोगा का महिला कांस्टेबल के साथ कुछ विवाद हो गया जिसके बाद उन्होंने जहर खा लिया. कानपुर पुलिस प्रशासन ने महिला कांस्टेबल को 10 दिन की छुट्टी पर भेज दिया है, इससे भी आशंका जोर पकड़ती है कि दरोगा का जहर खाने में महिला कांस्टेबल से संबंधों का कोई मामला है.

हालांकि एसपी तेज स्वरूप सिंह का कहना है अनूप ने 10 नवंबर को जहर खाया था और सोमवार को उनकी मौत हो गई है. महिला कांस्टेबल से जो संबंधों की बात आ रही है उसकी जांच की जा रही है. उसको छुट्टी पर भेजा गया है, इसकी जानकारी तो फजल गंज थाना ही दे सकता है. जांच के बाद जो मामला आएगा उसी अनुसार कार्यवाही की जाएगी. वहीं कानपुर सिटी के ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है हम अपने स्तर पर भी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. हर बिंदु की जांच कर रहे हैं. इस मामले पर दरोगा अनूप के परिजनों से बात करने की कोशिश की उन्होंने किसी भी तरह से बात करने से इंकार कर दिया है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in