शादीशुदा प्रेमिका और पत्नी को लेकर विवाद में युवक ने खुद को मारी गोली, मौत, जानें मामला

हरदोई पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
हरदोई पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवक ने खुद को कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. युवक की दो साल पहले शादी हुई थी, लेकिन शादी से पहले से ही उसकी एक शादीशुदा प्रेमिका भी थी. जिसकी वजह से युवक के घर में पत्नी और परिवार वालों से लगातार कलह चलती थी.

पारिवारिक कलह को लेकर मृतक युवक की परिवार वालों और पत्नी से कहासुनी हुई, जिसके बाद युवक ने अपने सिर पर अवैध तमंचे से गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. युवक की मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. यह मामला बेहटा गोकुल थाने के मानपुर गांव का है.

दरअसल, मानपुर गांव के रहने वाले 30 साल के श्यामू गुप्ता की शादी 2 साल पहले हुई थी. श्यामू का शादी से पहले से ही एक दूसरी शादीशुदा युवती से भी प्रेम प्रसंग था. बताया जाता है कि शादी के बाद भी श्यामू के शादीशुदा युवती से प्रेम संबंधों को लेकर परिवार वालों और पत्नी को लगातार एतराज रहता था, लेकिन श्यामू घरवालों के एतराज की परवाह नहीं करता था. जिसको लेकर घर में आए दिन कलह होती थी.

बताया जाता है कि श्यामू ने गुपचुप तरीके से अपनी शादीशुदा प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर ली थी. जिसके बाद से परिवार में विवाद लगातार हो रहा था. इसी विवाद के चलते रविवार की रात को परिजनों और पत्नी के साथ युवक की जमकर बहस हुई, जिसके बाद युवक ने अपने ही घर में अवैध तमंचे से अपने सिर पर गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया, "मानपुर गांव के रहने वाले श्यामू ने खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या ली. यह जानकारी में आया है कि श्यामू का पारिवारिक विवाद था. परिवार के लोगों को शक था कि श्यामू का कहीं और प्रेम प्रसंग चल रहा है. मामले में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है."

हरदोई पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
हरदोई: प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी ने खुद को गोली मारी, सामने आई बेवफाई से जुड़ी ये कहानी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in