गाजियाबाद: मां ने प्रेमी संग मिलकर अपने लाल को मौत के घाट उतारा, दूसरे बेटे की यूं ली मदद

गाजियाबाद: मां ने प्रेमी संग मिलकर अपने लाल को मौत के घाट उतारा, दूसरे बेटे की यूं ली मदद
फोटो: गाजियाबाद पुलिस

यूपी के गाजियाबाद में मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि अवैध संबंधों का पता बेटे को चलने पर, कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर, अपने बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया और अपने दूसरे बेटे की मदद से उसकी लाश को एक खाली जगह पर लावारिस हालात तो फेंक दिया. बेटे की गुमशुदगी के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी मां और लाश फेंकने में मदद करने वाले उसके दूसरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां जानें पूरा मामला-

अहम बिंदु

आपको बता दें कि यह घटना गाजियाबाद के मोदीनगर थाना इलाके की है. दरअसल बीती 21 जुलाई को मोदीनगर के जगतपुरी, निवाड़ी रोड इलाके में रहने वाली एक महिला अंजली ने अपने पति अनुज उर्फ समर (27) की गुमशुदगी मोदीनगर थाने में दर्ज कराई थी. महिला अंजली द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया था कि उसका पति अनुज बीती 18 जुलाई से लापता है और उसका कोई पता नहीं चल पा रहा है, जिसके बाद मोदीनगर पुलिस पूरे मामले की जांच और गुमशुदा की तलाश में जुट गई थी.

वहीं, बीते गुरुवार 3 अगस्त को गुमशुदा युवक अनुज की पत्नी अंजलि के भाई ने मोदीनगर पुलिस को सूचना दी कि उसके जीजा का शव मोदीनगर में ही नंदनगरी सीकरी फाटक के पास सिथत एक पीर के पीछे खाली प्लॉट में पड़ा हुआ है. जिसकी गुमशुदगी उसकी बहन के द्वारा मोदीनगर थाने में दर्ज कराई गई थी. साथ ही शिकायतकर्ता ने अपनी बहन की सास और उसके देवर पर युवक की हत्या का शक जताया था. पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक अनुज के शव मौके से बरामद कर लिया.

खबर के अनुसार, जब इस पूरे मामले में मृतक की मां कृष्णा को हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी मोदीनगर सुनील कुमार ने दावा करते हुए बताया कि पुलिस ने जब महिला कृष्णा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके प्रेम सम्बंध देवेंद्र नामक व्यक्ति से थे, जिसकी जानकारी उसके बेटे अनुज को हो गई थी और उसने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. बाद में मां ने ही प्रेमी देवेंद्र के साथ मिलकर पहले अपने ही बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद देवेंद्र मौके से फरार हो गया जबकि महिला ने अपने दूसरे बेटे की मदद से इस लाश को मोदीनगर में एक पीर के पीछे एक खाली प्लॉट में फेंक दिया.

क्षेत्राधिकारी के अनुसार, महिला ने अपने बेटे को बताया कि उसके भाई ने यहां सुसाइड कर लिया है और अगर पुलिस को यह जानकारी मिलेगी तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी. इसी बात का झांसा देकर महिला ने अपने दूसरे पुत्र की मदद से युवक अनुज के शव को एक खाली प्लॉट में फेंक दिया. पुलिस ने मृतक की मां और उसके दूसरे बेटे अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि महिला का प्रेमी देवेंद्र अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है. अब दोनों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने के की बात पुलिस अधिकारी कह रहे हैं.

गाजियाबाद: मां ने प्रेमी संग मिलकर अपने लाल को मौत के घाट उतारा, दूसरे बेटे की यूं ली मदद
गाजियाबाद: नाबालिग से रेप के जुर्म में शख्स को दस साल की कैद, ₹70 हजार का जुर्माना भी लगा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in