इटावा: सड़क हादसे में तीन दोस्तों ने एक साथ छोड़ी दुनिया, शव आए तो रो पड़ा गांव

इटावा: सड़क हादसे में तीन दोस्तों ने एक साथ छोड़ी दुनिया, शव आए तो रो पड़ा गांव
तीनों दोस्त जिनकी सड़क हादसे में मौत हो गई. फोटो: अमित तिवारी

इटावा सदर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ग्राम सराय दयानत के तीन युवकों की रविवार को सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. तीनों एक तिलाकेत्सव कार्यक्रम में शरीक होकर घर वापस आ रहे थे. तभी रास्ते में एक ट्रैक्टर से उनकी कार टकरा गई. कार में चार युवक सवार थे जिनमें तीन की मौत हो गई.

ग्राम सराय दयानत निवासी बाबू लाल कुशवाहा की बेटी का तिलक मैनपुरी क्षेत्र में गया था. गांव के ही चार दोस्त जिनमें धीरज उम्र 18 वर्ष, अंकित की उम्र 20 वर्ष, तेजपाल उम्र 22 वर्ष व नीरज की उम्र 17 वर्ष वैगनआर कार से बड़े हर्षोल्लास के साथ तिलक के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे.

अहम बिंदु

कार्यक्रम हंसी खुशी से संपन्न हुआ. उसके बाद जब वे वापस लौट रहे थे तभी मैनपुरी जनपद के ही थाना करहल क्षेत्र में सड़क पर चल रहे ट्रैक्टर से उनकी कार टकराकर पलटकर गई. घटनास्थल पर दो दोस्तों की मृत्यु हो गई. अन्य लोगों को सैफई के पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जिसमें इलाज के दौरान तीसरे की भी मौत हो गई.

चौथा दोस्त नीरज जिसकी उम्र 17 वर्ष है वह अभी भी गंभीर हालत में है और जिंदगी-मौत के बीच झूल रहा है. तीनों दोस्तों के शवों का इटावा के पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. इधर हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है. परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक मृतक तेजपाल की शादी 4 साल पहले हो चुकी थी. उसके ढाई साल का एक मासूम बेटा भी है. वह शटरिंग का काम करके अपना परिवार का भरण पोषण करता था. दूसरा दोस्त धीरज ने इंटरमीडिएट की एग्जाम की परीक्षा दी थी. वह अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था.

तीसरा दोस्त अंकित पॉलिटेक्निक कर रहा था. वह अपने दो भाई दो बहनों में सबसे बड़ा था. उसके पिता मजदूरी का काम करते हैं. सबसे होनहार होने की वजह से माता-पिता उसे इंजीनियर बनाना चाहते थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. आज गांव में तीनों दोस्तों के शवों को देखकर हर व्यक्ति की आंखें नम हो गई.

तीनों दोस्त जिनकी सड़क हादसे में मौत हो गई.
इटावा: कथित सुसाइड नोट में 4 लड़कों की फोन रिकॉर्डिंग का जिक्र कर युवती ने दी जान, जानिए
तीनों दोस्त जिनकी सड़क हादसे में मौत हो गई.
इटावा: 'चॉकलेट दिलाने के बहाने से 6 साल की मासूम के साथ रेप', ऐसे गिरफ्तार हुआ आरोपी

संबंधित खबरें

No stories found.