इटावा: पत्थर के सिलबट्टे पर पीस कर बनाती थी मसाला, वही बना महिला की मौत की वजह, जानें कैसे

मृतक महिला के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
मृतक महिला के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फोटो कोलाज: यूपी तक

जिस पत्थर के सिलबट्टे पर चटनी और मसाला पीसा जाता है, उसी सिलबट्टे से इटावा में एक युवक ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी. इटावा जनपद के थाना बकेवर क्षेत्र में वीरपुर गांव में एक महिला का शव घर में मिला. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने महिला का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटनास्थल पर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि मृतक महिला सोनी (35)का पति अजीत मानसिक तौर पर बीमार रहता है. जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला बीते कुछ समय से अपने मायके में रह रही थी.

लगभग दो सप्ताह पूर्व ही अपनी ससुराल ग्राम वीरपुर ससुराल घर रहने आई. महिला ने अपने एक छोटे बेटे का स्कूल में एडमिशन कराया था. वह अपने पति के साथ रह रही थी.

सोमवार को जब बेटा स्कूल चला गया, तो उसके बाद महिला का अपने पति अजीत के साथ कुछ विवाद हुआ. विवाद के चलते गुस्से में आकर पति अजीत ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के ऊपर सिलबट्टे से उसके चेहरे पर वार करके उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह फरार हो गया.

मृतक महिला का छोटा बेटा जब स्कूल से वापस आता है तो घर में मृत मां को देखता है. घटना की सूचना होने पर परिवार के लोग एकत्रित हो गए. मायके पक्ष के लोगों ने जमीन विवाद के चलते पति सहित कई लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. पुलिस टीम जांच में जुट गई.

साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने मृतक महिला के पति को ग्राम वीरपुर के पास रामलीला मैदान से गिरफ्तार कर हत्या के खुलासे का दावा किया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया, "मृतक महिला का पति मानसिक तौर पर बीमार है. उसका अपनी पत्नी के साथ आपस में कुछ विवाद हो गया था. जिस वजह से अजीत ने पत्नी को सिलबट्ट के पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है."

मृतक महिला के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
लुलु मॉल वीडियो: मुस्लिम धर्मगुरु बोले- ऐसे नहीं होती नमाज, पुलिस का दावा- मिले अहम सुराग

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in