बुलंदशहर: तलाकशुदा युवती की मिली लाश, सामने आई एकतरफा प्यार और उधार की ये कहानी

बुलंदशहर: तलाकशुदा युवती की मिली लाश, सामने आई एकतरफा प्यार और उधार की ये कहानी
तस्वीर: मुकुल शर्मा, यूपी तक

बुलंदशहर (Bulandshahar) में बीती 21 अगस्त को एक 24 वर्षीय तलाकशुदा युवती की लाश नाले के पास में मिला. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. महिला के सिर और चेहरे पर ईंट से मारकर उसे छत से नीचे फेंका गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका की चाची रानी की तहरीर पर पुलिस ने हत्या (crime news) का मामला दर्ज कर लिया.

अहम बिंदु

तहरीर और पूछताछ के अलावा मृतका के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस एक 14 साल के नाबालिग तक पहुंची. पुलिस के मुताबिक मृतका का मोबाइल नाबालिग के पास से बरामद हुआ. पुलिस ने बताया कि मृतका से पड़ोस का ही 14 साल का नाबालिग एकतरफा पर करता था. इस बात को मृतका जानती थी. मृतका दूसरे युवकों से फोन पर बात करती थी जिसे नाबालिग नापंसद करता था.

उधार के पैसे का मामला भी

मृतका नाबालिग से 500 रुपए और एक गैस सिलेंडर उधार ली थी. जब भी नाबालिग उससे पैसे मांगता तो प्यार का हवाला देकर वो टाल देती थी. मृतका को ये बात पता थी कि नाबालिग उससे प्यार करता है और प्यार की बातें कहने पर वो मान जाएगा और पैसे नहीं लेगा. एक दिन नाबालिग ने फिर पैसे मांगे तो मृतका ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि नाबालिग ने उससे कुछ नहीं कहा.

इस बात पर भड़का नाबालिग

एक दिन फिर उसने मृतका को किसी और युवक से फोन पर बात करते देखा. इसपर नाबालिग का खूल खौल गया. उसने 21 की रात को छत पर सो रही तलाकशुदा युवती के चेहरे पर ईंट से वार किया. इसके बाद मोबाइल चार्जर के केबिल से गला घोंटकर हत्या कर दी. उसने मृतका को छत से नीचे फेंक दिया. इसके बाद खुद नीचे आकर शव को खींचकर नाले के पास ले गया और मृतका का मोबाइल भी अपने पास रख लिया. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए नाबालिग को निरुद्ध कर लिया है.

बुलंदशहर: तलाकशुदा युवती की मिली लाश, सामने आई एकतरफा प्यार और उधार की ये कहानी
फिरोजाबाद: हाथ में तख्ती लिए धरने पर बैठा दिव्यांग, बोला- मैं हत्या का आरोपी हूं, मुझे...

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in