फोन पर परेशान कर रहे मनचले का युवती ने ब्लॉक किया नंबर, उसने धारदार हथियार से किया वार

फोन पर परेशान कर रहे मनचले का युवती ने ब्लॉक किया नंबर, उसने धारदार हथियार से किया वार
फोटो: महेश जैस्वाल

Bhadohi News: भदोही जिले में एकतरफा प्यार में युवक ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. आरोप है कि युवक, युवती को फोन पर परेशान करता था और इससे तंग आकर जब युवती ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तब युवक ने इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया. युवती को इलाज के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां जानें पूरा मामला?

यह घटना जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र के नगर का है, जहां की 20 वर्षीय युवती सोमवार की देर शाम किसी काम से घर से बाहर निकली थी. इसी दौरान युवती के पीछे पड़े युवक राजकुमार ने धारदार हथियार से युवती पर हमला कर उसका गला रेत दिया. घटना में युवती का गला बुरी तरह कट गया और उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर युवती को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत कर कहा कि आरोपी राजकुमार उनके बेटी को फोन पर परेशान करता था और जब बेटी ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो उसके बाद उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली है.

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि 20 वर्षीय बालिका पर धारदार हथियार से वार किया गया है. इसमें बच्ची को सीएचसी सुरियावां में भर्ती कराया गया. बच्ची को वहां से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. चिकित्सकों के अनुसार बच्ची की स्थिति सामान्य है. बच्ची के जो परिजन हैं, उनकी तहरीर प्राप्त कर ली गई है. तहरीर के अनुसार राजकुमार नाम का एक युवक था जो फोन कर बच्ची को एक तरफा प्रेम प्रसंग में परेशान करता था. उसी पर जब बच्ची ने उसे ब्लॉक कर दिया तो उसने इस घटना को अंजाम दिया है.

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

फोन पर परेशान कर रहे मनचले का युवती ने ब्लॉक किया नंबर, उसने धारदार हथियार से किया वार
भदोही में ट्रेन से कट कर तीन लोगों की मौत, सभी मृतकों ने कान में लगाए हुए थे इयरफोन

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in