बरेली: मालगाड़ी के इंजन में फंसा मिला महिला का सिर कटा शव, मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: कृष्ण गोपाल यादव, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां एक महिला का सिर कटा शव मालगाड़ी के इंजन में फंसा मिला. ड्राइवर को यह बात तब पता चली जब मालगाड़ी शाहजहांपुर के रास्ते बरेली जंक्शन पहुंची.

बरेली जंक्शन पर मालगाड़ी को ड्राइवर चेंज ओवर के लिए यार्ड में खड़ा किया गया. यहां से दूसरे ड्राइवर के जरिए ट्रेन को आगे जाना था, लेकिन जैसे ही ड्राइवर ने इंजन को चारों ओर से देखा तो इंजन में एक महिला का सिर फंसा हुआ मिला. यह देखते ही रेलवे जंक्शन पर हड़कंप मच गया. महिला का कटा सिर लटकता देख जंक्शन पर दहशत का माहौल हो गया.

इसकी जानकारी होने पर आनन-फानन में रेलवे पुलिस ने महिला के बाकी शरीर के हिस्से की भी तलाश शुरू कर दी. काफी दूर तक जब महिला का शरीर नहीं मिला तो बाकी जंक्शन पर भी इसकी जानकारी दी गई.

फिलहाल बरेली जंक्शन पर पुलिस ने महिला के सिर को पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. संभावना जताई जा रही है कि रास्ते में किसी टक्कर के दौरान महिला की मौत हो गई.

मामले को लेकर सीओ देवीदयाल ने बताया, "जीआरपी प्रभारी निरक्षण बरेली जंक्शन के द्वारा बताया गया कि रोजा की तरफ से एक ट्रेन आती है, जो रामगंगा पर रुकी थी. उसी दौरान ड्राइवर की जब अदला-बदली हुई तो देखा कि एक मृतक महिला का सिर पहिए के ऊपर की तरफ फंसा हुआ मिला. लेकिन उसके धड़ की जानकारी अभी नहीं हो पा रही है, लेकिन रूट क्लियर होने पर अगर बॉडी मिली होगी तो उसके देखते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी."

सांकेतिक तस्वीर
बरेली: स्कूल में सिख छात्रों के पगड़ी पहनने पर रोक के खिलाफ प्रदर्शन, स्कूल ने मांगी माफी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in