बदायूं: तीन महिलाओं की पिकअप वाहन से कुचलकर मौत, सत्संग में शामिल होने जा रही थीं

बदायूं: तीन महिलाओं की पिकअप वाहन से कुचलकर मौत, सत्संग में शामिल होने जा रही थीं
फोटो: अंकुर चतुर्वेदी, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के बदायूं-मेरठ हाईवे पर थाना जरीफनगर में तीन महिलाओं को बेकाबू पिकअप ने रौंद दिया है. ये महिलाएं सत्संग में शामिल होने जा रही थीं. तीनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद वाहन चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस वाहन की तलाश में जुट गई है.

अहम बिंदु

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव उस्मानपुर में विश्व हरि साकार आश्रम में सत्संग कार्यक्रम चल रहा है, जिसमें शामिल होने के लिए जनपद बुलंदशहर के डिबाई थाना क्षेत्र से 3 महिलाएं आश्रम पहुंची थीं. सुबह लगभग 3 बजे सड़क पार करते समय अचानक एक तेज गति पिकअप वाहन ने पीछे से महिलाओं को टक्कर मार दी.

इस हादसे में शकुंतला देवी 45 वर्ष, निवासी ग्राम औरंगाबाद कसेर कलां थाना डिबाई, सरोज 43 वर्ष निवासी कसेर कलां थाना डिबाई और रामवती 55 वर्ष ग्राम नंदोई थाना राजघाट जिला बुलन्दशहर बुरी तरह ये घायल हो गईं. आनन-फानन में राहगीरों एवं जरीफनगर पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी दहगवां एवं सहसवान लाया गया.

यहां डॉक्टरों ने तीनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया. पुलिस शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजने की कार्रवाई एवं मामले की जांच में जुट गई है. एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है. जल्दी ही वाहन और वाहन चालक को गिरफ्तार लिया जाएगा.

बदायूं: तीन महिलाओं की पिकअप वाहन से कुचलकर मौत, सत्संग में शामिल होने जा रही थीं
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे: उद्घाटन से पहले हादसा, बैरिकेडिंग तोड़ नीचे गिरी कार, उड़े परखच्चे

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in