विधायक से रेस्टोरेंट बोलकर कराया उद्घाटन, निकला हुक्का बार, अब अश्लील डांस का वीडियो वायरल

सील हो चुके हुक्का बार में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.
सील हो चुके हुक्का बार में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.फोटो कोलाज: यूपी तक

बदायूं (Badaun News) पुलिस ने बीते रविवार को 6 लुटेरों को लूट की योजना बनाते हुए पकड़ा था. पूछताछ में एक लुटेरे ने अपना नाम फैज बताया और कहा कि वो शहर में एक हुक्का बार भी चलाता है और वहीं अपने अन्य साथियों के साथ बैठकर लूट की योजनाएं बनाता था. फैज की निशानदेही पर पुलिस ने छापा मारकर हुक्का बार सील कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई सराय में लंबे समय से अवैध रूप से हुक्का बार चल रहा था. आरोप है कि यहां रोजाना शाम को शहर के तमाम युवक-युवती आकर नशीले पदार्थों का सेवन करते थे.

शहर के तमाम लूटपाट करने वाले बदमाशों ने भी इस हुक्का बार को अपना अड्डा बना लिया था. यह हुक्का बार रेस्टोरेंट की आड़ में चलाया जा रहा था. इसका उद्घाटन बीजेपी विधायक महेश गुप्ता से कराया गया था.

बता दें कि हुक्का बार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कई लड़के-लड़कियां हुक्का लेकर धुआं उड़ाते हुए अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, हुक्का बार मालिक फैज अपने यहां आने वाले युवक-युवतियों की पर्सनल डिटेल भी लेता था. ये भी आरोप है कि हुक्का बार मालिक फैज इन्हीं पर्सनल डिटेल्स में से हिन्दू लड़कियों का मोबाइल नंबर निकालकर अपने दोस्तों को दे दिया करता था. इसके बाद हिन्दू लड़कियों का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था.

हालांकि, लोक-लाज के चलते अभी तक किसी भी लड़की ने पुलिस को इस संबंध में कोई शिकायत तो नहीं की है, लेकिन पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है.

वहीं बीजेपी विधायक महेश गुप्ता ने बताया कि उनको एक रेस्टोरेंट के उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था. इसके आलावा उनको इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है.

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नगर अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग लूट की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सभी हुक्का बार में बैठकर लूटपाट की योजना बनाते थे. इनकी निशानदेही पर जब छापा मारा गया तब वहां हुक्का बार संचालित पाया गया.

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने सभी लुटेरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. इसके साथ ही हुक्का बार को सील कर दिया गया.

सील हो चुके हुक्का बार में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.
बदायूं: धर्मेंद्र यादव ने वापस ली सांसद संघमित्रा के खिलाफ दायर याचिका, लगाया था ये आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in