बदायूं: विरोधियों को फंसाने के लिए पति ने ही करा दिया दो बार रेप, पत्नी ने दर्ज कराया केस

बदायूं: विरोधियों को फंसाने के लिए पति ने ही करा दिया दो बार रेप, पत्नी ने दर्ज कराया केस
मामले में आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.फोटो: अंकुर चतुर्वेदी, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के कोतवाली सहसवान क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपने विरोधियों को फंसाने के इरादे से रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी ही पत्नी का कथित तौर पर दो बार रेप करवाया.

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश में जुट गई है.

रविवार रात को कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसका पति उसे खेत पर घुमाने ले जाने की बात कह कर बाइक से जंगल में ले गया, वहां उसने फोन करके एक व्यक्ति को बुलाया और जबरन उसके साथ बुलाये गए व्यक्ति से रेप कराया. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि रेप के एक घंटे बाद उसके पति ने पुनः उसी व्यक्ति को बुलाया और एक बार फिर उसके साथ रेप करवाया.

बताया जा रहा है कि दो बार रेप करवाने के बाद पीड़ित महिला के पति ने फोनकर पुलिस को बुलाया और दो लोगों पर अपने पत्नी के साथ रेप का आरोप लगाया. सूचना पर पहुंची पुलिस पीड़िता और उसके पति को कोतवाली ले आई.

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया उसका पति गांव के दो लोगों को फसाने का प्रयास कर रहा था जबकि रेप उसके द्वारा ही बुलाए गए व्यक्ति द्वारा किया गया है, जो उसके पति का दोस्त है और सामने आने पर वह उसे पहचान भी सकती है.

मामले को लेकर एसपी ग्रामीण क्षेत्र सिद्धार्थ वर्मा ने बताया, "सहसवान कोतवाली क्षेत्र में रविवार को एक महिला ने अपने पति पर जंगल में ले जाकर फोन कर बुलाए गए एक व्यक्ति द्वारा दो बार रेप कराने की तहरीर दी है. महिला ने बताया है कि उसके पति ने ऐसा अपने दो विरोधियों को फंसाने की इरादे से किया है."

उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति और एक अज्ञात व्यक्ति को नामजद करते हुए दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

एसपी ने कहा, "दूसरे अज्ञात व्यक्ति के बारे में आरोपी पति लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है. मोबाइल सर्विलांस द्वारा आरोपी पति की कॉल डिटेल से दूसरे अज्ञात व्यक्ति की पहचान कर जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी."

मामले में आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.
बदायूं: ऑन ड्यूटी दारोगा 'शराब' के साथ नजर आए, लाइन हाजिर हुए तो बोले- एप्पल जूस पी रहे थे

संबंधित खबरें

No stories found.