गोरखपुर होटल के अंदर का CCTV फुटेज, इस तरह मनीष गुप्ता को उठाकर ले जाते दिखे पुलिसकर्मी

ADVERTISEMENT

गोरखपुर के एक होटल में पुलिस की दबिश के बाद कानपुर के रियल एस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले…
social share
google news

गोरखपुर के एक होटल में पुलिस की दबिश के बाद कानपुर के रियल एस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यह फुटेज उसी होटल के अंदर का है, जहां मनीष गुप्ता ठहरे हुए थे. इस सीसीटीवी फुटेज में पुलिसकर्मी फ्लोर पर लगभग अचेत पड़े दिख रहे मनीष को उठाकर ले जाते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है, जिनमें से 3 नामजद हैं. FIR में IPC की धारा 302 लगाई गई है.

कानपुर की एसआईटी टीम मौजूदा वक्त में इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने से सिफारिश भी की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

27-28 सितंबर की दरम्यानी रात को होटल कृष्णा पैलेस में गोरखपुर पुलिस की दबिश के बाद मनीष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मनीष के साथ होटल में रुके उनके दोस्त हरवीर ने बताया था कि देर रात पुलिसवालों ने दरवाजा खुलवाया और आईडी चेक करने लगे, मनीष ने देर रात की जांच पर सवाल उठाए, तो पुलिसवाले सामान तक चेक करने के बाद पीटने लगे थे.

मनीष गुप्ता डेथ केस: एसआईटी ने 7 घंटे तक मृतक के दोस्तों और पत्नी के बयान किए दर्ज

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT