किस बीमारी से जूझ रहा है मुख्तार अंसारी? माफिया की सेहत के लिए किया जाएगा अब ये काम

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mukhtar Ansari News: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी इन दिनों बीमार है. बता दें कि बीते मंगलवार को बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में मुख्तार का इलाज किया गया था, जिसके बाद अब जेल प्रशासन की डिमांड पर दो डॉक्टरों की टीम उसका रोजाना रूटीन मेडिकल चेकअप कर रही है. रिपोर्ट के आधार पर उसको जरूरी दवाइयां भी दी जा रही हैं. वहीं, अब जेल प्रशासन की मांग पर CMO ने जिला अस्पताल के CMS को पत्र लिखकर डॉक्टर भेजने का आदेश दिया है. 

आपको बता दें मुख्तार अंसारी को स्टूल सिस्टम की बीमारी है. ज्यादा समस्या आने पर उसे मंगलवार की सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां से 14 घंटे इलाज के बाद उसको वापस जेल भेज दिया गया था. जेल के सूत्रों के मुताबिक, अभी भी वह पूरी तरह से ठीक नहीं है, जिसके चलते जेल प्रशासन ने CMO से डॉक्टरों को भेजने की मांग की है. इस पर CMO ने जिला अस्पताल के CMS को अगले कुछ दिनों तक डॉक्टरों की टीम भेजने के लिए आदेश जारी किया है.

 

 

यह भी बताया जा रहा है कि MP/MLA कोर्ट ने भी जेल प्रशासन से मुख्तार के स्वास्थ्य संबंधी रिपोर्ट तलब की है, जो जेल प्रशासन तैयार कर रहा है. वहीं, जेल कैंपस में सुरक्षा चुस्त दुरुस्त रखी जा रही है. 

अफजाल अंसारी ने लगाया ये आरोप

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आपको यह भी बता दें कि मंगलवार को मुख्तार के परिजन उससे मेडिकल कॉलेज मिलने आए थे. सिवाय अफजाल अंसारी के किसी की मुलाकात नहीं हो सकी थी, जिसके चलते उमर अंसारी ने लोकल प्रशासन सहित सरकार पर जेल में मारने के गंभीर आरोप लगाए थे और सुरक्षा पर सवाल खड़े किए थे. 
 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT