कहां है मुख्तार अंसारी की 75 हजार इनामी फरार पत्नी लेडी डॉन अफशां? अफजाल ने दी बड़ी जानकारी

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां को लेकर अफजाल ने बताई ये बात
Mukhtar Ansari, Afsa Ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब पुलिस को उसकी पत्नी अफशां अंसारी की तलाश है. पुलिस काफी समय से अफशां अंसारी को खोज रही है. मगर वह पुलिस के हाथ नहीं लग रही है. पुलिस ने हाल ही में अफशां अंसारी के खिलाफ इनाम भी बढ़ा दिया है. पुलिस को उम्मीद थी कि मुख्तार की मौत के समय अफशां अंसारी सामने आएगी और अपने पति के आखिरी दर्शन करेगी. मगर अफशां अंसारी पुलिस के डर से पति मुख्तार की आखिरी रस्मों में भी शामिल नहीं हुई. 

इसी बीच अब मुखतार के भाई और गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने अफशां अंसारी को लेकर ब़ा बयान दिया है. अफजाल अंसारी ने अफशां अंसारी को नसीहत दी है. अफजाल ने कहा है कि अफशां अंसारी से अपील की है कि वह कानूनी रास्ता अपनाकर सभी के सामने हाजिर हो जाए.

पत्नी और बेटा नहीं हो पाए मुख्तार की आखिरी यात्रा में शामिल

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के जनाजे में उसका बेटा अब्बास अंसारी और पत्नी अफशां अंसारी शामिल नहीं हो पाए थे. दरअसल अब्बास जेल में बंद है तो वही पत्नी अफशां अंसारी फरार चल रही है. अब इसी को लेकर मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हाजिर हो जाए अफशां अंसारी

अफजाल अंसारी ने अपने भाई मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी से अपील की है. उन्होंने कहा है कि अफशां को कानूनी रास्ता अपनाना चाहिए. उन्हें जल्द से जल्द कोर्ट के सामने भी हाजिर हो जाना चाहिए.

अब्बास भी जल्द बाहर निकलेंगे- अफजाल अंसारी

अफजाल अंसारी ने मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, अब्बास पर कुल तीन ऐसे केस दर्ज हैं, जिनमें जमानत नहीं मिल सकी है. वह भी कोई बड़े केस नहीं हैं. हमें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही कोर्ट से राहत मिल जाएगी. हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही हमारे बीच होंगे. आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के ऊपर 75 हजार का इनाम घोषित है. पुलिस को काफी लंबे समय से उसकी तलाश है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT