यूपी तक की वेबसाइट लॉन्च, अब यूपी की खबरें देखें भी, पढ़ें भी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

इंडिया टुडे समूह ने डिजिटल न्यूज स्पेस में एक और मुकाम हासिल कर लिया है. सोमवार, 30 अगस्त को इस समूह ने ‘यूपी तक’ वेबसाइट को लॉन्च कर दिया है. यूट्यूब पर करोड़ों दर्शकों के बाद अब यूपी तक की वेबसाइट 360 डिग्री मीडिया कवरेज के साथ मौजूद रहेगी.

यहां आपको यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की शानदार और निष्पक्ष कवरेज मिलेगी. एनालिसिस के आधार पर हम आपको बताएंगे कि 2022 में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी कितनी मजबूत दिख रही है? क्या प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी से कांग्रेस का ‘वनवास’ खत्म होगा? क्या अखिलेश अपनी समाजवादी पार्टी को पुराने रंग में लाने में कामयाब होंगे? क्या बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के हाथ लगेगी यूपी की सत्ता?

यूपी की सियासत से जुड़ी खबरों के इनडेफ्थ एनालिसिस के अलावा आपको वेबसाइट पर यूपी से जुड़ी अहम खबरें भी मिलेंगी. आप uptak.in लिंक पर क्लिक कर सातों दिन, 24 घंटे कभी भी खबरें पढ़ और वीडियो देख सकेंगे और प्रदेश के बारे में खुद को अपडेट रख सकेंगे.

वेबसाइट की लॉन्चिंग के मौके पर यूपी तक की टीम और लखनऊ से स्टेट ब्यूरो के सदस्य आपसे ऊपर दिए गए वीडियो में रूबरू हो रहे हैं. यहां वेबसाइट को लॉन्च करने की कहानी, यूपी तक के पूरे कॉन्सेप्ट और भविष्य की योजनाओं की जानकारियां साझा की जा रही हैं. अगर आप यूपी से ताल्लुक रखते हैं और देश-दुनिया में कहीं भी हैं, तो यह वेबसाइट आपको आपके प्रदेश की हर बड़ी खबर बताएगी और वो भी बिल्कुल निष्पक्ष तरीके से.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT