मुख्तार अंसारी के घर 'फाटक' में अखिलेश और मुलायम की खास तस्वीर! आप भी देखिए एक झलक

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी का घर गाजीपुर फाटक
Mukhtar Ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का परिवार मुख्तार की मौत पर काफी गमगीन है. अंसारी परिवार का दावा है कि मुख्तार अंसारी को जेल के अंदर जहर देकर मारा गया है. मुख्तार के घर फाटक पर भी लगातार नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया है. पूर्व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद असदुद्दीन ओवैसी भी अंसारी परिवार से मिलने फाटक पहुंचे थे. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी की तरफ से धर्मेंद्र यादव भी अंसारी परिवार से मुलाकात करने मुख्तार के घर पहुंचे. इस दौरान जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

ये तो सभी जानते हैं कि अंसारी परिवार का समाजवादी पार्टी से पुराना नाता रहा है. अंसारी परिवार के सदस्य सपा से विधायक भी रहे हैं. खुद मुख्तार अंसारी एक समय सपा में शामिल रहे हैं. अब मुख्तार के भाई और गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी को सपा ने गाजीपुर से टिकट भी दिया है. ऐसे में यादव परिवार का अंसारी परिवार से पुराना परिचय है. 

फिलहाल हम जिस फोटो की बात कर रहे हैं, वह अंसारी परिवार के घर फाटक में लगी हुई है. दरअसल मुख्तार अंसारी के घर फाटक में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की फोटो लगी हुई है. देखने से लग रहा है कि दोनों नेताओं की ये फोटो उनके युवा दिनों की है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुलायम और अखिलेश की बड़ी फोटो लगी हुई हैं मुख्तार अंसारी के घर में

ये फोटो इसलिए भी खास हैं, क्योंकि बकायदा इन दोनों फोटो को घर में दीवार पर बड़ी जगह दी गई है. इन दोनों फोटो को अंसारी परिवार ने बिल्कुल बीच में लगाया है. फोटो को देखकर आसानी से पता लगाया जा सकता है कि ये फोटो सपा चीफ अखिलेश के युवा दिनों की है. 

इन फोटो से आसानी से समझा जा सकता है कि यादव परिवार के रिश्ते गाजीपुर के नामी-गिरामी परिवार यानी अंसारी परिवार के कैसे हैं और कितने मजबूत हैं.

ADVERTISEMENT

मुख्तार परिवार से हमारे अच्छे रिश्ते- शिवपाल सिंह यादव

बता दें कि खुद अखिलेश यादव के चाचा और सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव अंसारी परिवार से रिश्तों को लेकर बड़ा बयान दे चुके हैं. मुख्तार अंसारी की मौत पर शिवपाल सिंह यादव ने बयान दिया था. तब उन्होंने कहा था, अंसारी परिवार के साथ हमारे अच्छे रिश्ते रहे हैं. कोर्ट को मुख्तार अंसारी की मौत पर खुद संज्ञान लेना चाहिए.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT