माफिया मुख्तार ने बेटे से कही थी ये आखिरी बात, भावुक उमर अंसारी ने खोल दिया राज

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिलों में आतंक का पर्याय बने गैंगस्टर-नेता मुख्तार अंसारी की गुरुवार को बांदा के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. मुख्तार की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. इस बीच मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी का रिएक्शन सामने आया है. बता दें कि पिता की मौत की खबर सुन उमर अस्पताल पहुंचा, जहां वह शव देखकर भावुक हो गया.

मीडिया से बातचीत के दौरान भावुक होते हुए उमर ने कहा कि 'जो बीत गया वो बीत गया. हमारा कुछ न बोलना और इमोशनल होना स्वाभाविक है.' आगे उस्मान ने कहा कि 'आप लोग भी इंसान हैं हम भी इंसान हैं. हमारी जगह कोई और भी वही होता तो उसकी भी वही हालत होती जो हमारी है. मुझे जो लग रहा है वो बताने से क्या फायदा...उनको ICU में रखा था 3 दिन पहले...बजाए इसके कि उनको वॉर्ड में भर्ती करते. वो उनको जेल ले गए ICU से सीधे...मुझे पापा ने बताया था कि उनको SLOW POISON दिया जा रहा था..."    

वहीं पोस्टमॉर्टम को लेकर उमर ने बताया कि मुख्तार के शव का मजिस्ट्रेट की निगरानी में पोस्टमॉर्टम आज यानी 29 मार्च को होगा. इसके बाद मुख्तार के शव को गाजीपुर ले जाया जाएगा.

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले मुख्तार के भाई सांसद अफजाल अंसारी ने दावा किया था मुख्तार को दो बार खाने में जहर दिया गया है. अफजाल ने कहा था कि 21 मार्च को बाराबंकी की अदालत में एक मामले की डिजिटल माध्यम से सुनवाई के दिन मुख्तार के वकील ने अदालत में दरखास्त दी थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके मुवक्किल को जेल में 'धीमा जहर' दिया गया है, जिससे उनकी हालत बिगड़ती जा रही है.    

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


मेडिकल बुलेटिन से ये पता चला 

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज की ओर से देर रात जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है, ''रात लगभग 8:25 बजे जेल कर्मी बेहोशी की हालत में दोषी/विचाराधीन कैदी मुख्तार अंसारी  को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज बांदा के आकस्मिक विभाग में लाए. नौ चिकित्सकों की टीम ने मरीज को तत्काल चिकित्सा प्रदान की. लेकिन भरसक प्रयासों के बावजूद दिल का दौरा पड़ने से मरीज की मौत हो गई."

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT