LSG के कप्तान KL राहुल और टीम के मालिक संजय गोयनका के वायरल वीडियो की पूरी कहानी यहां जानिए

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

KL Rahul IPL 2024 SRH vs LSG :  लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बुधवार को खेले गए मुकाबले में तूफान आया, इन तूफान को लाया था हैदराबाद के दो बल्लेबाजों ने. एक तरफ लखनऊ के कप्तान जहां 33 गेंदों पर 29 रन की पारी खेली तो दूसरी तरफ SRH के ट्रेव‍िस हेड और अभ‍िषेक शर्मा ने महज 36 गेंदों में 107 रन पावरप्ले में जड़ दिए और 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. इस शर्मनाक हार के बाद कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और टीम के मालिक संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) का बातचीत वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें वो कप्तान पर भड़के नजर आए.

कप्तान पर भड़के नजर आए संजीव गोयनका

बता दें कि मैच के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मालिक संजीव गोयनका और टीम के कप्तान केएल राहुल के बीच बातचीत हुई. दोनों के बीच हुई इस बातचीत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. वीडियो में ऐसा दावा किया जा रहा है कि संजीव गोयनका हार के बाद केएल राहुल को डांट लगा रहे हैं. वहीं इस बातचीत के दौरान केएल राहुल ने भी अपना आपा नहीं खोया, ऐसा लग रहा था कि वो संजीव गोयनका को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कमेंटेटर गोयनका के मैच के तुरंत बाद और वह भी मैदान पर अपना आपा खोने से खुश नहीं थे. उन्होंने कहा कि बातचीत बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए थी.

केएल राहुल की कछुआछाप पारी

बता दें कि मैच में राहुल ने हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.  क्विंटन डी कॉक और मार्कस स्टोइनिस के दो शुरुआती विकेट गिरने के बाद, केएल राहुल बल्लेबाजी करने आए.  वह SRH के कप्तान पैट कमिंस का शिकार होने से पहले 33 गेंदों पर सिर्फ 29 रन बना पाए. निकोलस पूरन और आयुष बदोनी की 101 रनों की साझेदारी की बदौलत एलएसजी ने 165/4 का स्कोर बनाया, जो कि औसत से कम स्कोर साबित हुआ.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हैदराबाद का तूफान

166 रन के लक्ष्य को हैदराबाद की टीम ने 10 ओवर के अंदर यानी 9.4 ओवर में हासिल कर लिया. हैदराबाद ने 62 गेंद शेष रहते मैच जीता. ट्रेविस हेड ने 30 गेंद में आठ चौके और आठ छक्के की मदद से 89 रन और अभिषेक शर्मा ने 28 गेंद में आठ चौके और छह छक्के की मदद से 75 रन की नाबाद पारी खेली. अभिषेक ने छक्के के साथ मैच को खत्म किया.

वहीं राहुल ने हार के बाद से कहा कि, 'मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं. हमने इस तरह की बल्लेबाजी देखी है लेकिन यह अविश्वसनीय बल्लेबाजी है. ऐसा लग रहा था कि हर चीज बल्ले के बीच में आ रही थी. उनके कौशल की तारीफ की जानी चाहिए. उन्होंने हमें यह जानने का मौका ही नहीं दिया कि दूसरी पारी में पिच कैसी खेल रही है.'

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT