अमेठी: स्मृति ने लस्सी वाले से पूछा- गांधी परिवार से कोई आया? दुकानदार का जवाब हुआ वायरल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपनी दो दिवसीय अमेठी यात्रा के दौरान स्मृति ईरानी कई प्रोजेक्ट्स के उद्घाटन, अधिकारियों से मीटिंग के अलावा आम लोगों से भी मिलती दिखीं. इसी क्रम में स्मृति एक लस्सी की दुकान पर पहुंचीं, जहां उन्होंने बैठकर दुकानदार से बात भी की. असल में वीडियों में स्मृति दुकानदार से यह पूछती नजर आ रही हैं कि क्या गांधी परिवार से कोई उनकी दुकान पर आया? दुकानदार से ऐसा जवाब मिला कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कांग्रेस नेता वीडियो शेयर कर स्मृति पर कस रहे तंज

कांग्रेस के कई नेताओं ने स्मृति ईरानी और दुकानदार के बीच बातचीत का वीडियो शेयर किया है. यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास भी उनमें से एक हैं. असल में वायरल वीडियो में दुकानदार ने जवाब ऐसा दिया है कि कांग्रेस के नेताओं को तंज कसने का मौका मिल गया है. गांधी परिवार के लस्सी दुकान पर आने से जुड़े सवाल पर दुकानदार को कहते सुना जा सकता है कि राहुल आए, प्रियंका आईं. दुकानदार के जवाब पर स्मृति के चेहरे पर भी तैरती मुस्कुराहट को वायरल वीडियो में देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कांग्रेस के नेताओं ने कहा, यह LoL मोमेंट है

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह मैडम ईरानी का LoL मोमेंट है. उन्होंने तंज कसते हुए आगे कहा कि स्मृति ईरानी को लगता है कि यह सब इस देश में पहली बार हो रहा है.

2019 के चुनाव में स्मृति ईरानी ने अमेठी से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शिकस्त दी थी. अमेठी कांग्रेस का गढ़ मानी जाती थी और इस जीत के बाद स्मृति ईरानी ने अमेठी में अपनी यात्राओं में इजाफा कर दिया. हालिया दो दिवसीय यात्रा के दौरान भी स्मृति ने अमेठी में ऑक्सीजन प्लांट, मिनी पार्क,किसान कल्याण केंद्र, पेयजल आपूर्ति से जुड़े प्रोजक्ट इत्यादि का उद्घाटन किया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT