खराब मौसम और भारी बारिश के चलते UP के इन जिलों के स्कूलों में हुआ छुट्टी का ऐलान, जानिए

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: नाहिद अंसारी, यूपी तक

उत्तर प्रदेश में इन दिनों भारी बारिश ने अपना हाहाकार मचा रखा है. प्रदेश के कई हिस्सों में हो रही मूसलाधार बारिश ने आम लोगों को दिक्कतों में डाल दिया है. भारी बारिश ने हाईवे, सड़कों, गलियों को डुबोते हुए घरों, दुकानों को जलमग्न कर दिया है. कई जगह कच्चे मकान गिर जाने से जान-माल के नुकसान की भी खबर आई है. बारिश की मची 'तबाही' को देखते हुए प्रदेश के कई जिलों के प्रशासन ने स्कूल और कॉलेज बंद करने का ऐलान कर दिया है.

आपको बता दें कि बारिश के कारण नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आठवीं कक्षा तक के सभी सरकारी व निजी स्कूल शुक्रवार को बंद रहेंगे. वहीं, इटावा में मूसलाधार बारिश के मद्देनजर जनपद के समस्त सरकारी और गैर सरकारी स्कूल 24 सितंबर तक के लिए तक के लिए बंद कर दिए गए हैं.

खराब मौसम के चलते चलते फिरोजाबाद जिले में भी 23 सितंबर को 8वीं क्लास तक के सभी निजी और सरकारी स्कूलों की छुट्टी रहेगी. ये जानकारी BSA अंजलि अग्रवाल ने दी है.

वहीं, जिलाधिकारी के निर्देश पर आगरा के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी ने 24 सितंबर तक जिले में स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी किया है.

आपको बता दें कि कानपुर के जिला विद्यालय निरीक्षक ने शुक्रवार को कक्षा 1 से 12 तक के लिए सभी स्कूल बंद रखने का आदेश दिया है.

सांकेतिक तस्वीर
UP विधानसभा मॉनसून सत्र: CM योगी बोले- 'बीते 5 सालों में महिला संबंधी अपराधों में कमी आई'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in