BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बाबा रामदेव के प्रोडक्ट पर उठाए सवाल, लोगों को दी ये सलाह

BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बाबा रामदेव के प्रोडक्ट पर उठाए सवाल, लोगों को दी ये सलाह
फोटो- अभिषेक आनंद

अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले यूपी के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंहएक बार फिर एक बयान के कारण चर्चा में आ गए हैं. श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम में शामिल होने बाराबंकी आए BJP सांसद ने बाबा रामदेव पर निशाना साधा. कथा में शामिल होने आए लोगों को सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने संबोधित किया. उन्होंने भागवत कथा के दौरान गांव वालों को स्वाथ्य रहने की सलाह देते देते बाबा रामदेव के घी को नकली बता कर सवाल खड़े कर दिया.

अहम बिंदु

श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि गाय-भैंस पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा.

भाजपा सांसद ने आगे लोगों से कहा कि खुद और बच्चों को स्वस्थ रखने के लिए शुद्ध दूध और घी का होना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि मैं भी भैंस चराने जाता हूं. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भैंस-गाय पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा.वहीं, स्वागत के बाद बृजभूषण शरण सिंह कथा पंडाल में बैठे लोगों को स्वस्थ और निरोग रहने के बारे में बताने लगे. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर शरीर में कोई रोग नहीं है तो उससे धनी व्यक्ति कोई नहीं है. दुर्बल का बच्चा दुर्बल पैदा होता है. स्वस्थ व्यक्ति का बच्चा स्वस्थ पैदा होता है.

स्वस्थ रहने के लिए घरों में साफ सफाई और शुद्ध दूध-घी का होना बहुत जरूरी है. गांव में आसानी से दूध मिल जाता है. उन्होंने कहा मैं भी भैंस चराने जाता हूं. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि गाय-भैंस पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा.

बता दें कि कैसरगंज से BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह बाराबंकी में श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने दरियाबाद क्षेत्र के डेरे राजा गांव पहुंचे. डेरे राजा गांव में सांसद बृजभूषण शरण सिंह के हेलीकॉप्टर से उतरते ही भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता वहां पर मौजूद थे.

BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बाबा रामदेव के प्रोडक्ट पर उठाए सवाल, लोगों को दी ये सलाह
'उपचुनाव में नहीं जाते थे, अब घूम रहे गली-गली'! मैनपुरी को लेकर केशव ने अखिलेश पर कसा तंज

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in