गलत काम करने वाले चाहे किसी पार्टी के हों उन्हें नहीं छोड़ेगी भाजपा सरकार- भूपेंद्र चौधरी

 भूपेंद्र चौधरी.
भूपेंद्र चौधरी.फोटो: @Bhupendraupbjp/ ट्विटर

भाजपा सरकार में अक्सर ये आरोप लगते रहे हैं कि सीबीआई, इंटेलिजेंस, इनकम टैक्स के तमाम विभाग की छापेमारी सरकार के इशारे पर विपक्षी नेताओं के ठिकाने पर होती है. भाजपा के नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि चाहे कोई भी हो ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. जिन्होंने गुंडागर्दी, अनैतिक तरीके से धन अर्जित किया है चाहे विपक्ष हो या सत्ता पक्ष के हों सरकार किसी को नहीं छोड़ रही.

अहम बिंदु

उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बरेली पहुंचे भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि यदि कोई गलत नहीं है तो उसे इनकम टैक्स, ईडी या सीबीआई से डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार निष्पक्ष होकर कार्रवाई कर रही है.

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी को अब कोई सीरियस नहीं लेता. इसलिए राहुल गांधी के संदर्भ में किसी प्रकार का बयान देना व्यर्थ है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार हर चुनाव में बहुमत हासिल कर रही है. आने वाले निकाय चुनाव में भी भाजपा ही जीतेगी. इसके लिए हर जिले में बैठकें हो रही हैं.

माफिया के लिए बुल्डोजर तैयार है- भूपेंद्र चौधरी

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि माफिया, भू-माफिया, बदमाश, हिस्ट्रीशीटर सभी पर भाजपा सरकार कार्रवाई कर रही है. बुल्डोजर तक तैयार है. चाहे किसी की पार्टी के कार्यकर्ता, नेता हों किसी को नहीं छोड़ा जाएगा. सभी पर कार्रवाई होगी.निर्दोष को टच भी नहीं किया जाएगा.

 भूपेंद्र चौधरी.
BJP ने कंधे पर बिठाया तो रातों रात कैसे पार्टी का नया चेहरा बन गए भूपेंद्र चौधरी? जानें

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in