आजमगढ़: लड़की पैदा होने से डिप्रेशन में आया युवक, छोटी बहन के साथ दे दी जान

आजमगढ़: लड़की पैदा होने से डिप्रेशन में आया युवक, छोटी बहन के साथ दे दी जान
फोटो: राजीव कुमार, यूपी तक

आजमगढ़ जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक 33 वर्षीय युवक ने अपनी 12 वर्षीय बहन के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. अब आत्महत्या करने का जो कारण सामने आया है वह हैरान करने वाला है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक के घर 4 दिन पहले ऑपरेशन से लड़की पैदा हुई थी, जबकि वह लड़का चाहता था. जिससे वह डिप्रेशन में आकर अपनी बहन के साथ आत्महत्या कर लिया.

मृतक की पत्नी का कहना है कि उनके पति को लड़का चाहिए था, पर बेटी पैदा हुई. इसके कारण वह 4 दिनों से डिस्टर्ब चल रहे थे और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली. वहीं परिवार के कुछ और सदस्यों का यह कहना है कि मृतक चिड़चिड़ा स्वभाव का था और बात बात में वह गुस्सा बहुत करता था. इधर 2 महीने में उसने 8 मोबाइल भी अपनी तोड़ दी थी.

शनिवार को युवक ने गोदान एक्सप्रेस से कटकर जान दे दी. वह भी अकेले नहीं अपनी 12 वर्ष बहन के साथ. दो-दो आत्महत्या की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. इस पूरे प्रकरण पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए बताया कि मृतक सोनू यादव (33), जो कप्तानगंज इलाके का रहने वाला है और ड्राइवरी का काम कोलकाता में करता था. सोनू यादव के डेड बॉडी का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

दरअसल, इस पूरे घटना के पीछे कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं. इलाके के लोगों की मानें तो इस घर में वर्षों पूर्व इसके पिता ने भी आत्महत्या की थी और मां भी घर छोड़कर चली गई थी. दो बहनों के साथ पूरे घर की जिम्मेदारी भी मृतक के ऊपर थी. अभी 4 दिन पहले ऑपरेशन से बेटी पैदा हुई और पूरे खर्च की जिम्मेदारी का वहन न कर पाने के कारण युवक डिप्रेशन में आ गया था.

आजमगढ़: लड़की पैदा होने से डिप्रेशन में आया युवक, छोटी बहन के साथ दे दी जान
आजमगढ़: जिला अस्पताल का हाल-बेहाल, मरीजों को कंधे पर उठाकर इलाज के लिए लेकर जाते हैं परिजन

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in