कुंडा: राजा भैया ने डाला वोट पर ‘असली दावा’ तो बेटियों और भतीजे ‘छोटे उस्ताद’ ने किया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के लिए रविवार, 27 फरवरी को वोटिंग चल रही है, जो शाम 6 बजे तक जारी रहेगी.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के लिए रविवार, 27 फरवरी को वोटिंग चल रही है, जो शाम 6 बजे तक जारी रहेगी. आपको बता दें कि पांचवें चरण में प्रतापगढ़ जिले के कुंडा से साल 1993 से लगातार चुनाव जीत रहे रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इस बार अपनी जनसत्ता पार्टी के टिकट पर परंपरागत सीट पर चुनाव मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि राजा भैया ने रविवार को वोट डालने से पहले कोठी में बने बजरंगबली के मंदिर में दर्शन किए. राजा भैया ने यूपी तक से बातचीत में कहा,

“हम हर बार से बेहतर प्रदर्शन करेंगे, जीत सुनिश्चित है. 8 प्रत्याशी इस चरण में हमारे लड़ रहे हैं, कुंडा में सिर्फ चुनौती है अपने मार्जिन को तोड़ना और वह तोड़ेंगे. चुनाव हो जाए उसके बाद गठबंधन की बात करेंगे.”

रघुराज प्रताप सिंह

यूपी तक ने राजा भैया की बेटियों से खास बातचीत

राजा भैया की बेटी विजय राजेश्वरी ने यूपी तक से कहा, “कुंडा में इस बार भी पापा जीतने वाले हैं. इस बार 1.5 लाख का मार्जिन पार करेंगे, पापा बहुत निश्चित रहे हैं.” वहीं, राजा भैया की दूसरी बेटी राघवी ने बातचीत में कहा, “हम लोगों ने साथ में पूजा की और मनाया की सब अच्छा हो. हमेशा हम लोगों को ज्यादा समर्थन मिला है.”

राजा भैया के भतीजे रघुवेंद्र सिंह उर्फ छोटे उस्ताद ने यूपी तक से कहा, “अखिलेश यादव (एसपी चीफ) की साइकिल की हवा टूटेगी, अगर वह कुंडी लगाएंगे, तो हम उनके यूपी के गढ़ में कुंडी लगा देंगे, लॉकडाउन लगा देंगे.”

पूजा-पाठ, दही का शगुन कर निकले केशव प्रसाद मौर्य, अपनी सीट को लेकर किया ये दावा

    follow whatsapp
    Main news