अखिलेश यादव कैसे कम समय में बनाएंगे बेहतर और अच्छा मंदिर? रामगोपाल यादव ने बताया

अमित तिवारी

• 03:24 PM • 04 Feb 2022

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने दावा किया कि अगर यूपी में अखिलेश यादव सीएम बनेंगे, तो कम समय में बेहतर और…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने दावा किया कि अगर यूपी में अखिलेश यादव सीएम बनेंगे, तो कम समय में बेहतर और अच्छा राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा. उन्होंने इटावा में कहा कि यूपी में अखिलेश यादव आएंगे तो राम मंदिर को लेकर चंदे की चोरी बंद हो जाएगी.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि यूपी के चार पांच अधिकारी और सीएम मिलकर सरकार चला रहे हैं, सभी विधायक ढक्कन हैं.

इटावा के एक निजी गेस्ट हाउस में समाजवादी संवाद कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान रामगोपाल यादव ने ये बातें कहीं.

राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने कहा, “मैंने हाउस में कहा कि तुम लोग राम मंदिर के चंदे की चोरी कर रहे हो, अखिलेश आ जाएंगे चंदे की चोरी बंद हो जाएगी, बेहतर और अच्छा मंदिर बनेगा. कोई जवाब नहीं है इन लोगों के पास.”

उन्होंने बीजेपी नेताओं पर निशाने साधते हुए कहा, “गृह मंत्री कहते हैं कि जितना बड़ा दंगाई उतना बड़ा सपाई, समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी है. उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री भी रोजाना यही कहते हैं…ये इसलिए परेशान हैं क्योंकि उनके हाथ से सत्ता जा रही है, यह स्पष्ट हो गया है.”

एसपी नेता ने कहा, “भाजपा को हार सामने दिखाई दे रही है इसलिए यह लोग किंकर्तव्यविमूढ़ हो गए हैं. अब यह क्या क्या बोलेंगे, इसकी कल्पना नहीं कर सकते, हम लोग इनको नोटिस नहीं करते हैं. अब उनके पास गाली देने के सिवाय कुछ नहीं बचा है अब जनता जान गई है.”

रामगोपाल यादव ने दावा किया, “गोरखपुर से हम सभी सीटें जीत रहे हैं. बाबा को संघर्ष करना पड़ेगा अपनी ही सीट प्राप्त करने के लिए, हम गोरखपुर ग्रामीण जीत रहे हैं, हम चिल्लूपार जीत रहे हैं, सहजनवा जीत रहे हैं, हम चौरी चौरा जीत रहे हैं, पिपराज जीत रहे हैं, सभी सीटें जीत रहे हैं.”

तस्वीरों में देखिए करहल सीट से अखिलेश यादव ने किया नामांकन, साथ में रामगोपाल भी रहे मौजूद

    follow whatsapp
    Main news